तमिलनाडु की महिला ने सेल्फ डिफेंस में व्यक्तिको उतारा मौत के घाट
तमिलनाडु की महिला ने सेल्फ डिफेंस में व्यक्तिको उतारा मौत के घाट
Share:

पुलिस ने एक 23 वर्षीय महिला को रिहा कर दिया, जिसने कथित तौर पर खुद को बलात्कार के प्रयास से बचाने के लिए एक लड़के की हत्या इस आधार पर की थी कि उसने केवल आत्मरक्षा में काम किया था। अधिकारियों के मुताबिक महिला मृतक के चंगुल से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही थी, तभी उसने धक्का मार दिया। माना जाता है कि जिस व्यक्ति का नाम अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है, उसके बारे में माना जाता है कि वह एक शिलाखंड से टकरा गया और तुरंत मर गया। तिरुवल्लुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 100 (निजी रक्षा का अधिकार) का हवाला दिया और प्रारंभिक जांच के बाद महिला को थाने की जमानत पर रिहा कर दिया, जिसमें पता चला कि उसने सिर्फ आत्मरक्षा में काम किया था। पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि उन्हें उसकी उपस्थिति के आधार पर एक प्रवासी कार्यकर्ता होने का संदेह था और वह व्यक्ति उसका पीछा कर रहा था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बुधवार दोपहर मिंजूर में एक मछली फार्म में एक व्यक्ति के मृत पाए जाने की सूचना दी. आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ जमीन पर एक छोटे से कमरे जैसे ढांचे में रहती थी. नर बुधवार को कथित तौर पर खेत में घुस गया और उसने उस पर जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला ने पीछे से पकड़े हुए व्यक्ति को धक्का दिया, जिससे वह फिसल गया और जमीन पर एक बोल्डर से जा टकराया।

सूचना मिलते ही मिंजूर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस को सूचना दी। इंस्पेक्टर वदिवेल मुरुगन ने बताया कि उनकी मौत कंसीव करने से हुई है। उन्होंने पड़ोस में भी संदिग्ध से पूछताछ की, और उन्होंने उसे क्षेत्र में कुछ दिनों के लिए देखा था- "इंस्पेक्टर वाडिवेल मुरुगन ने कहा। दूसरी ओर, निवासियों ने पुष्टि की कि वह क्षेत्र में किसी भी उद्यम द्वारा नियोजित नहीं था।

अरुणाचल प्रदेश में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए मरीज

सरकार का बड़ा फैसला, इंजीनियरिंग के कॉलेजों में अब 11 क्षेत्रीय भाषाओं में होंगे कोर्स

Delhi University Admission 2021: DU में एडमिशन के लिए इस तारीख से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -