अरुणाचल प्रदेश में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए मरीज
अरुणाचल प्रदेश में फिर बढ़ा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए मरीज
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 443 नए केस दर्ज किए गए हैं, जिससे पूर्वोत्तर राज्य में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 42,089 हो गई है. एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीमावर्ती राज्य में कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या बढ़कर 199 हो गई है, क्योंकि शुक्रवार को दो और लोगों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है.

राज्य निगरानी अधिकारी (SSO) डॉ लोबसंग जम्पा ने बताया है कि लेपराडा जिले के एक 70 साल के वृद्ध की बसर में कोरोना से मौत हो गई, जो कोविड निमोनिया के साथ एक्यूट रेसपिरेसरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम के चलते हुआ. उन्होंने कहा कि दूसरी मौत लोअर दिबांग घाटी जिले के एक 83 वर्षीय व्यक्ति की थी, जिसकी शुक्रवार को कोविड निमोनिया की वजह से अपने आवास पर मौत हो गई थी. राजधानी परिसर क्षेत्र में सबसे अधिक 112 केस रिपोर्ट किए गए, इसके बाद लोहित (42), लोअर सुबनसिरी (36), तवांग (27), पूर्वी सियांग (26), पापुमपारे और पश्चिम सियांग में 23-23 मामले सामने आए, वहीं ऊपरी सुबनसिरी ( 22), चांगलांग (18) और नामसाई और अंजॉ से 14-14 केस रिपोर्ट किए गए.

लोअर दिबांग घाटी से 11, क्रा दादी और कमले से 10-10, पूर्वी कामेंग से नौ, लोंगडिंग और पश्चिम कामेंग से आठ-आठ, सियांग और लोअर सियांग से सात-सात, ऊपरी सियांग से चार, कुरुंग कुमे से तीन-तीन केस दर्ज किए गए.  ताजा मामलों में से 394 का एंटीजन परीक्षणों के माध्यम से, 28 का RT-PCR के माध्यम से और 21 का ट्रूनेट तरीकों से पता चला.

कमलनाथ को कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाना सिखों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा: BJP

लगातार गिरते जा रहे है सोने-चांदी के दाम, कीमती आभूषण खरीदने पर होगा 9000 रुपये का मुनाफा

भारत में गैर-हिन्दुओं पर हो रहा अत्याचार, अमेरिका में 30 संगठनों ने पारित किया प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -