नवविवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग
नवविवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक श्योपुर अनुभाग क्षेत्र के कस्बा मानपुर में मंगलवार सुबह एक 26 वर्षीय नवविवाहिता ने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग ली है जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक नवविवाहिता ने उक्त कदम किन कारणों के चलते उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है, फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ''कस्बा मानपुर में इकबाल मुसलमान किसी से बाजार गया था, तभी पीछे से घर पर अकेली उसकी 26 वर्षीय पत्नी अफसाना ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. आग की लपटों में घिरी नवविवाहिता अफसाना चिल्लाई और घर से अचानक धुआं निकला तो आसपास के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन जब तक उस पर लगी आग पर काबू पाया गया, तब तक वह बुरी तरह से झुलसने के साथ दम तोड़ चुकी थी.''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर शव को बरामद किया एवं जिला अस्पताल पीएम उपरांत परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक नवविवाहिता ने उक्त कदम किन कारणों के चलते उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है. अब इस मामले में जाँच की जा रही है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

गांव के बाहर कुछ इस हालत में लटके मिले प्रेमी और प्रेमिका

कूलर में नशे का स्प्रे डालकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -