दहेज़ के लिए पत्नी पर पेट्रोल डालकर पति ने जलाया जिन्दा, जान बचाने के लिए नाले में कूदी
दहेज़ के लिए पत्नी पर पेट्रोल डालकर पति ने जलाया जिन्दा, जान बचाने के लिए नाले में कूदी
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मेरठ के रजबन बाजार का है जहाँ दहेज लोभी लोगों ने विवाहिता पर पेट्रोल उड़ेलकर उसे जिंदा जला दिया. इस मामले में विवाहिता अपनी जान बचाने के लिए नाले में कूद गई और वह बेहोश हो गई उसके बाद वहां के लोग उसे झुलसी हुई हालत में अस्पताल ले गए और भर्ती कराया. इस मामले में हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने उसे दिल्ली सफदरजंग हास्पिटल रेफर कर दिया है और बताया गया है कि वह 70 प्रतिशत झुलस गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, 'रजबन छोटा बाजार निवासी युवती की शादी लाल क्वार्टर कॉलोनी निवासी युवक के साथ पांच साल पहले हुई थी.

आरोप है कि शादी के बाद से युवक ने उससे दहेज की मांग शुरू कर दी. कई बार पुलिस ने समझौता करा उसे घर भी भेज दिया था.' वहीं इस मामले में सामने आई जानकारी के मुताबिक बीते पांच दिन से युवती अपने घर आई हुई थी. सोमवार को युवक उसे अपने साथ ले गया. आरोप है कि सोमवार सुबह 11 बजे करीब युवक और उसका भाई विशाल एक बोतल में पेट्रोल लेकर आए. युवती को कमरे में बंद कर दिया. जिंदा जलाने के लिए युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर माचिस की जलती तिल्ली फेंक दी.

वहीं आग ने अर्चना को लपटों ने घेर लिया और लपटों में घिरी अर्चनी चीखते हुए और दरवाजा तोड़ते हुए घर से बाहर दौड़ी तो यह देख मौके पर मौजूद लोग सिहर उठे. अब इस मामले में विवाहिता को जिंदा जलाने की सूचना पर पुलिस न वहां गई और ना ही उन्होंने पीड़िता के बयान को लिया.

गुजरात के विवादास्पद आतंकवाद विरोधी कानून को राष्ट्रपति कोविंद ने दी मंजूरी, जानिए इस बिल पर क्यों हुआ था बवाल

सुहागरात पर हैवान बना पति, पत्‍नी को पिलाई शराब और मुंह में डाला कांच...

बेटी ने कर ली लव मैरिज तो परेशान होकर पिता ने पत्नी और बेटे संग दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -