सुहागरात पर हैवान बना पति, पत्‍नी को पिलाई शराब और मुंह में डाला कांच...
सुहागरात पर हैवान बना पति, पत्‍नी को पिलाई शराब और मुंह में डाला कांच...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दिल दहला देने वाला है. इस मामले को यूपी के अलीगढ़ का बतया जा रहा है जहाँ हनीमून पर पत्नी के साथ पति द्वारा बर्बरता की सारी हदें पार करनेदी गई है. इस मामले में बनिया पाड़ा निवासी लड़की की शादी बीते साल 9 दिसंबर को एटा के मनोज (बदला हुआ नाम) से हुई और शादी के बाद दोनों हनीमून पर गए.

वहीं अब इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि, ''मनोज बुरी आदतों से घिरा हुआ है और जुआ खेलना, सट्टा लगाना और शराब पीना उसकी आदत है. ऐसे में आईपीएल के दौरान वह 45 लाख का सट्टा हार गया.'' इसी के साथ आगे पीड़िता ने कहा, ''वह उसे हनीमून के बहाने दार्जिलिंग ले गया और वहां मनोज की बहन और बहनोई भी थे. वहीं उस दौरान कमरे में मनोज ने उसे शराब पिलाई और फिर उसके साथ अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश की. वहीं जब उसने इन सभी बातों का विरोध किया तो मनोज ने शराब की बोतल तोड़कर कांच उसके मुंह में डाल दिया और इस दौरान मनोज की बहन भी उसका साथ देती रही और सब देखती रही.''

इस मामले में पीड़िता का कहना है कि सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और वापस आकर पीडि़ता ने अपने परिजनों को सारे मामले की जानकारी दी. वहीं अब पीड़िता के पिता ने थाना देहली गेट में मुकदमा दर्ज करवाया है और जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

इंदौर में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता, लग्जरी कार में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप

बड़ा भाई ही बन गया छोटे भाई का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दहेज़ के लालच में ससुरालवालों ने ली बहु की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -