सैलरी मात्र 18 हजार, लेकिन संपत्ति करोड़ों की
सैलरी मात्र 18 हजार, लेकिन संपत्ति करोड़ों की
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी प्रति माह 18,000 रुपए कमाकर केवल दाल-रोटी खाने के बारे में ही सोच सकता है, लेकिन इतनी ही कमाकर एक महिला करोड़पति बन गई है, जो कि लोगों के साथ-साथ पुलिस के लिए भी आश्चर्य का विषय बन गई है। महज 12वीं पास व्रुशाली बामाने ने न केवल करोड़ों रुपए गबन किए बल्कि पूरे महाराष्ट्र में अथाह संपत्ति भी जमा कर ली है।

बामाने ने 16 करोड़ रुपए का गबन बिना अकाउंट्स की जानकारी के किया। जीरो नॉलेज के बाद भी व्रुशाली को महालक्ष्मी रोप वर्क्स में नौकरी मिल गई। इस नौकरी को करने के साथ-साथ वो 3 साल तक बेईमानी से पैसे को इधर-उधर करती रही। अब ये महिला जेल की हवा खा रही है। पुलिस ने बताया कि बामाने ने सतारा में एक दो मंजिला घर भी बनवाया हुआ है।

पुलिस के अनुसार, वो किसी गुप्त जगह में पैसे के होने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें यह जानकर हैरानी हुई कि व्रुशाली ने इन पैसों से प्रॉपर्टी खड़ी कर ली है। डोंबिवली की रहने वाली व्रुशाली ने अपने मालिक का विश्वास हासिल करने के लिए कंपनी में 7 साल तक काम किया। 2013 में उसने कंपनी के बैंक अकाउंट से 16.32 करोड़ रुपए बड़ी ही चालाकी से निकाल लिए।

उसने इन पैसों को अपने माता-पिता, पति, भाई-बहन व रिश्तेदारों के अकाउंट में जमा करा दिए और बाद में कराड, सतारा में ‘गोलेश्वर’ नाम से दो मंजिला भव्य घर बनाया। 5 करोड़ के बंगले में 7 बड़े फुली फर्निश कमरे और एक टैरेस पूल भी है। इसके साथ ही डोंबिवली में 3 प्लश अपार्टमेंट और दो मिड रेंज फ्लैट भी खरीदे। एक प्लैट की कीमत 50 लाख थी।

उसने इसके इंटीरियर पर भी लाखों खर्च किए। बामाने ने फैंसी कार और बाइक भी खरीदी। इसे उसने अपने परिवार को गिफ्ट किया। सारी गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन नंबर एक ही है-3777। सर्च के दौरान भी पुलिस को उसके घर से 18 लाख का सोना व घड़ी मिला। बामाने के 8 बैंक अकाउंटो का भी पता चला, लेकिन किसी में बी बैलेंस नही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -