पति का था छोटा कद फिर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम...

Oct 02 2015 11:39 PM
पति का था छोटा कद फिर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम...

दुबई​: आज रिश्तो की नींव इतनी कमजोर हो गई की उन्हें जमींदोज होने में एक पल नही लगता है। पति-पत्नी के रिश्ते को सबसे मजबूत माना जाता है लेकिन आजकल यह रिश्ता भी जर्जर दीवारो पर टिका है और छोटी छोटी बाते इस रिश्ते को धाराशायी करने में अहम किरदार निभा रही है।

साउदी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहा एक महिला ने अपने पति से सिर्फ इसलिए रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि उसका कद बहुत छोटा था। 20 वर्षीय इस महिला ने कहा कि वह अब और अधिक इस रिश्ते को नहीं निभा सकती है। एक लीगल नोटिस में इस महिला ने दावा किया कि 7 महीने चली इस शादी को संभालना उसके लिए बहुत परेशानी भरा रहा है। हालांकि बीते इन महीनों में वह लगातार अपने पति से यह बात छिपाती रही और ऐसा करना उसके लिए बहुत तकलीफ भरा था।

हालांकि इस मामले में संलिप्त पति-पत्नी का नाम कहीं भी जाहिर नहीं किया गया है। वहीं तलाक की खबरों को काफी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर कई लोगों का कहना है कि जब लड़की को लड़के के कद के बारे में पहले ही पता था, तो उसे इस शादी से मना कर देना चाहिए था, उसे यह रिश्ता स्वीकार ही नहीं करना चाहिए था। हालांकि यह मामला पहला नहीं है जब किसी प्रेम संबंध में कद को इतना महत्व दिया जा रहा है।