मुंबई: चलती ट्रैन से पति ने दिया पत्नी को धक्का

By iti mishra
Jan 14 2021 12:54 PM
मुंबई: चलती ट्रैन से पति ने दिया पत्नी को धक्का

महाराष्ट्र: हाल ही में एक चौकाने वाला मामला मुंबई से सामने आया है। जी दरअसल मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर कर रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चलती ट्रेन से कथित रूप से धक्का देकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ने आज जानकारी दी है। इस घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि 'यह घटना बीते सोमवार को दोपहर के समय हुई। इस घटना को चेम्बुर और गोवंडी रेलवे स्टेशनों के बीच की बताया जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार भी कर लिया गया। खबरों के मुताबिक इस मामले के बारे में अधिकारी ने बताया कि, 'मानखुर्द इलाके में रहने वाला 31 साल का आरोपी श्रमिक है और उसकी 26 साल की पत्नी भी श्रमिक थी। दोनों की शादी दो महीने पहले ही हुई थी। इस मामले के बारे में सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधिकारी ने कहा कि, 'दोनों सोमवार को 7 साल की बेटी के साथ सफर कर रहे थे। यह मृतका की दूसरी शादी थी और बच्ची मृतका के पहले पति से थी।'

इस मामले में सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधिकारी ने कहा, 'दंपति रेल के एक डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा था। हिला जब चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी, तो उसके पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे छोड़ दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई।' आगे उन्होंने बताया, 'जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तो उसी डिब्बे में दंपति के पास खड़ी एक महिला नीचे उतरी और उसने रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।' अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ जारी है।

कोरोना महामारी का दूसरा वर्ष पहले की तुलना में हो सकता है अधिक कठिन: डब्ल्यूएचओ

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने एऑन मस्क की टेस्ला का भारत में किया स्वागत

मोबाइल फोन अब सिर्फ एक फोन नहीं है, यह फिल्म बनाने के लिए एक उपकरण बन गया है: रितुपर्णा सेनगुप्ता