मोबाइल फोन अब सिर्फ एक फोन नहीं है, यह फिल्म बनाने के लिए एक उपकरण बन गया है: रितुपर्णा सेनगुप्ता
मोबाइल फोन अब सिर्फ एक फोन नहीं है, यह फिल्म बनाने के लिए एक उपकरण बन गया है: रितुपर्णा सेनगुप्ता
Share:

लॉकडाउन की अवधि के दौरान, परिवारों को न केवल कोलकाता में बल्कि दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अलग किया गया है। लोग जी रहे थे और घोर अकेलेपन का सामना कर रहे थे। निर्देशक प्रेमेंदु बिकाश चाकी ने उस मानसिक संकट पर फिल्म बनाई है। आने वाली फिल्म में मशहूर बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता और गायक राघब चटर्जी अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।

उनके अलावा रितुपर्णा की बेटी और रघब के बेटे को भी 'लैपटॉप' शीर्षक से इस आने वाली फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला। यह फिल्म लॉकडाउन पर आधारित सिर्फ 25 मिनट लंबी है। फिल्म 'लैपटॉप' का चयन किया गया है और 26 वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (KIFF) के 'लघु और वृत्तचित्र पैनोरमा' खंड के तहत दिखाई गई है।

आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रेमेंदु ने कहा, हमने मौजूदा तकनीकों की बिना किसी मदद के मोबाइल फोन पर फिल्म का पूरा शूट पूरा कर लिया। हां, यह अब पूरी दुनिया में हो रहा है। फिल्म 'लैपटॉप' की टीम ने बताया कि फिल्म को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने की व्यवस्था की जाएगी। लीड अभिनेत्री रितुपर्णा ने कहा, मेरे हिसाब से इच्छुक निर्देशकों के लिए फिल्म बनाने का एक नया तरीका आया है। मोबाइल फोन अब सिर्फ एक फोन नहीं है, यह फिल्म बनाने के लिए भी एक उपकरण बन गया है।

शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें से लेकर ब्लैक विडो तक की यात्रा के बारे में की बात

साड़ी पहनकर धक-धक गर्ल ने दी फैंस को मकर संक्रांति की बधाइयां

राइमा सेन ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -