बेटी की मौत से बौखलाए मायके वाले, उठाया ये बड़ा कदम
बेटी की मौत से बौखलाए मायके वाले, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

जींद के गांव घिमाना में संदिग्ध हालात में एक महिला की मौत का केस सुनने के लिए मिला है। मृतका के मायका पक्ष ने इल्जाम लगाया कि दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर प्रताड़ित किए जाने से आहत होकर उनकी बेटी ने फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया। सदर थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर उसके पति समेत तीन लोगों के खिलाफ दहेज कत्ल का केस दर्ज कर कार्रवाई  शुरू कर दी है।

गांव घिमाना निवासी प्रदीप की पत्नी 26 साल की सरिता ने बुधवार शाम को घर में फांसी लगाई थी। घटना की जानकारी पाकर सदर थाना पुलिस और मायका पक्ष के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। मृतका के पिता गांव सुंदरपुर निवासी दयानंद ने पुलिस को कहा है कि उसकी बेटी सरिता की शादी लगभग 6 वर्ष पहले गांव घिमाना निवासी प्रदीप के साथ हुई थी।

विवाह के उपरांत से ही ससुराल वाले दहेज को लेकर सरिता को प्रताड़ित कर रहे थे। 4-5 महीने पूर्व सरिता ने लड़के को जन्म दे दिया था। बावजूद उसके ससुरालियों की प्रताड़ना जारी थी। इसी कारण उसकी बेटी ने सुसाइड कर ली। सदर थाना पुलिस ने दयानंद की शिकायत पर पति प्रदीप, देवर सोमबीर, सास कैलाशो के विरुद्ध दहेज हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सदर थाना के करवाई अधिकारी सुरेश कुमार ने कहा है कि मृतका के पिता ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। इसके आधार पर पति सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल केस की कार्रवाई की जा रही है।

पार हुई हैवानियत की हदें! सास और ननद ने मिलकर कर डाली बहू की ऐसी हालत कि हर कोई रह गया दंग

देवरानी को बाल पकड़कर जेठानी ने की जमकर धुनाई, और फिर...

माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के BF को मार डाला, इल्जाम पति पर लगा दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -