पार हुई हैवानियत की हदें! सास और ननद ने मिलकर कर डाली बहू की ऐसी हालत कि हर कोई रह गया दंग
पार हुई हैवानियत की हदें! सास और ननद ने मिलकर कर डाली बहू की ऐसी हालत कि हर कोई रह गया दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है यहाँ टिहरी जिले में एक शादीशुदा के साथ उसकी सास एवं ननद ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। दोनों ने मिलकर महिला को गर्म तवे से कई जगह जला दिया। जब महिला के बच्चों ने मां को बचाने का प्रयास किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने अपराधी सास एवं ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

मिल रही खबर के अनुसार, मामला देहरादून के विकास नगर के जीवनगढ़ का है। पीड़िता की मां शनिवार को जब अपनी बेटी के ससुराल जीवनगढ़ पहुंची, तो उन्‍हें बेटी से मिलने नहीं दिया गया। वह जबरन घर में घुसीं, तो देखा कि उनकी बेटी बुरी तरह चोटिल हालत में थी। तत्पश्चात, महिला को उसकी मां अपने साथ घर ले गईं। सोमवार को जब प्रधान एवं अन्य गांव के लोगों को मामले की खबर प्राप्त हुई तो उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी। इसके बाद बृहस्पतिवार को पीड़िता और ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंचे तथा ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

कहा जा रहा है कि पीड़िता के पति की मानसिक हालत ठीक नहीं है। महिला की मां ने कहा कि उनकी बेटी को बुरी तरह जलाया गया है। बेटी के 3 बच्चे हैं। बच्चों ने जब विरोध किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई। बेटी को उसकी सास एवं ननद मारती पीटती थीं। एसपी टिहरी नवनीत सिंह भुल्लर ने कहा कि नई टिहरी कोतवाली में अपराधी सास एवं ननद के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। टिहरी पुलिस ने अपराधी सास और ननद को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का मेडिकल कराने के पश्चात् उसे देहरादून बर्न यूनिट रेफर किया जा रहा है।

माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के BF को मार डाला, इल्जाम पति पर लगा दिया

गर्भवती महिला के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, हालत देखकर सिहर उठी पुलिस

कम समय में कमाना चाहते थे ज्यादा पैसा तो करने लगे ये घिनौना काम, ऐसे हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -