देवरानी को बाल पकड़कर जेठानी ने की जमकर धुनाई, और फिर...
देवरानी को बाल पकड़कर जेठानी ने की जमकर धुनाई, और फिर...
Share:

बर्रा: कानपुर की महिलाओं में लगता है कि बुल फायटर बनने की सनक सवार हुई। शायद तभी तो यहां की महिलाएं बीते कुछ दिनों से जमकर मारपीट करती दिखाई दे रही है। बीते 2 माह से लाठी और चप्पल चलाती महिलाओं के वीडियोज भी लगातार देखने के ली मिल रहे है। ताजा मामला बिल्हौर इलाके के एमा गांव से सामने आया है। जहां जेठानी ने अपनी बेटी के संग मिलकर देवरानी को जमकर मारा पीट डाला।  
 
दरअसल, गुरुवार को गांव की ननकी ने अपनी देवरानी नन्ही को सरेआम घर से खींचकर बाहर सड़क पर पटक-पटककर मारने लगी। इस बीच उसकी बेटी सोनी भी अपनी मां के साथ महिला को लातों से मार रही है। हैरानी की बात यह है कि आसपास की कई महिलाएं खड़ी होकर सारा नजारा देखने में लगी रही। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

इस केस में कानपुर आउटर के पुलिस अधीक्षक (SP) तेज स्वरूप सिंह का बोलना है कि नन्ही की तरफ से उसकी जेठानी ननकी और उसकी बेटी सोनी के विरुद्ध FIR दर्ज कर ली गई है। दोनों के बीच देवरानी और जेठानी की आपसी लड़ाई हुई। इसी के चलते जेठानी ने बेटी के साथ मिलकर देवरानी को मारा था। घटना का वीडियो वायरल हुआ। अब पुलिस FIR दर्ज करके कानूनी कार्यवाही करने जा रही है। इस मामले में SP ने फोन पर सूचना दी है। 

कानपुर में जिसके कुछ ही दिन पहले महिला ने अपने पड़ोसी को लाठी-डंडे से पीट दिया था। जिसके साथ साथ हाल ही में एक पत्नी ने अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर डाली। यही नहीं, कई महिलाएं पड़ोसियों के साथ मारपीट कर चुकी हैं। इन केसों ने पुलिस ने सभी आरोपी महिलाओं को जेल भी भेजा है, लेकिन इसके बावजूद हिंसक घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। 

माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी के BF को मार डाला, इल्जाम पति पर लगा दिया

कम समय में कमाना चाहते थे ज्यादा पैसा तो करने लगे ये घिनौना काम, ऐसे हुआ भंडाफोड़

गर्भवती महिला के साथ बदमाशों ने किया गैंगरेप, हालत देखकर सिहर उठी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -