तमिलनाडु में बिक रहे हैं सोने-चांदी के डिजाइनर मास्क, कीमत कर देगी हैरान
तमिलनाडु में बिक रहे हैं सोने-चांदी के डिजाइनर मास्क, कीमत कर देगी हैरान
Share:

इस समय कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में मास्क लगाना अब अनिवार्य हो चुका है. वहीं इन दिनों मास्क को लेकर मांग लगातार बढ़ती चली जा रही है. आप जानते ही होंगे देश में तेजी से फैल रहे संक्रमण की रोकथाम के लिए अब सरकार ने सभी राज्यों में मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है.

कोई भी बिना मास्क के नजर आया तो उसे जुर्माना देना पड़ेगा यह आदेश भी जारी हो चुका है. इसी के वजह से अब कई बड़ी कंपनियों ने भी तरह-तरह के मास्क बनाना और बेचना शुरू कर दिए है. अब इसी बीच आप देख रहे होंगे कि बाजार में मास्क भी कई प्रकार के और अलग-अलग दामों में उपलब्ध हैं. कई तरह के मास्क मिल रहे हैं. कोई डिजाइन वाला है, कोई कलर में है, कोई प्लेन है तो कोई मोती वाला. ऐसे में लोग भी अपनी-अपनी पसंद और शौक के अनुसार ही इसे खरीद रहे हैं. अब शौक का नतीजा यह देखने को मिला है कि तमिलनाडु के कोयम्बटूर में एक सुनार ने सोने और चांदी से जड़ा मास्क बनाया है.

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत राधाकृष्णन सुंदरम आचार्य नाम के सुनार का कहना है कि, 'सोने के मास्क की कीमत 2.75 लाख रुपये है जिसमें 18 कैरट का सोना लगा हुआ है, वहीं चांदी के मास्क की कीमत 15 हजार रुपये है. इतना ही नहीं, सुनार ने बताया कि अब तक नौ लोगों ने इसकी बुकिंग भी कर ली है.' जी हाँ, वैसे यह पहला मास्क नहीं है बल्कि इसके पहले भी सोने, हीरे के मास्क बनाए जा चुके हैं. कहीं दुल्हन के लिए तो कहीं लोगों ने अपने शौक के लिए ऐसे मास्क बनवाए हैं.

आंध्र प्रदेश में जारी हुआ फेस मास्क पहनने का आदेश

कोरोना काल में दुल्हन के लिए बना सोने का मास्क, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सावधान! बढ़ रहा हैकिंग का खतरा, इन बड़े लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट हुए हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -