अपने बच्चो को लेकर तालाब में कूद गई महिला, वजह कर देगी हैरान
अपने बच्चो को लेकर तालाब में कूद गई महिला, वजह कर देगी हैरान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के जैजेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करौवाडीह में बीती रात एक दर्दनाक घटना हुई है जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. इस मामले में यहां रहने वाली एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को लेकर तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है और सभी इस मामले से हैरान परेशान है. इस मामले में सूचना के बाद इलाके में मातम फैला हुआ है और सभी हैरान है कि महिला ने ऐसा क्यों किया है.

आप सभी को बता दें कि ग्राम पंचायत करौवाडीह में मनोज कुमारी साहू (29), जो कि घर के सामने के तालाब में डूबकर आत्महत्या करने के लिए पहले अपने बच्चों को डुबा दिया और उसके बाद वह खुद भी डूब गई. इस मामले में महिला ससुर रोहित साहू जब तालाब में शौच के लिए पानी लेने गया तब आवाज सुनकर अपनी बहू को बचाने के लिए भागा और उसे तालाब से बाहर निकाला. वहीं उसके बाद उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेँ इलाज के लिए लाते वक्त उसकी मौत हो गई.

आप सभी को बता दें कि जैजैपुर थाना प्रभारी एसएस राजपूत ने जानकारी दी कि पति-पत्नी में मामूली विवाद को लेकर यह घटना घटित हो सकता है और पुलिस के अनुसार मृतिका बैंक से पैसा निकाल कर घर आया जिसके बाद घर मेँ उनके शराबी पति के साथ पैसे को लेकर विवाद हो गया. वहीं उसके बाद अपने पति को घर वापस न आने के कारण अपने दो बच्चों के साथ स्वयं तालाब में डूबकर जान देने गई थी.

किचन में प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति लेने आ गया पानी की बोतल और...

पति करवा रहा था अपनी ही पत्नी का पीछा, पकडे जाने पर बताया ऐसा सच कि हैरान रह गई पुलिस

खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -