किचन में प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति लेने आ गया पानी की बोतल और...
किचन में प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति लेने आ गया पानी की बोतल और...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सनसनी फ़ैला देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला जमशेदपुर से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने विवाहेत्तर प्रेम सम्बंधों में बाधा बन रहे पति की हत्या कर दी और लाश फ्रिज में रख दी और उसके बाद पुलिस में पति के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. जी हाँ, लेकिन ज्यादा दिन तक उसका यह खेल नहीं चला और पुलिस ने मृतक की लाश तो बरामद कर ली और उसे हिरासत में ले लिया. इस मामले में महिला ने बताया कि उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति को मारा है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि तीनों ने मिलकर एक लैंड ब्रोकर तपन दास की हत्या कर दी थी और युवक की हत्या विवाहेतर संबंध (एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर) को लेकर की गई, वहीं इसी वजह से पत्नी और उसमें अक्सर लड़ाईयां होती रहती थी जिसे खत्म करने के लिए पत्नी ने उसे मार डाला. इस मामले में बताया जा रहा है कि पत्नी के नायाजय संबंधों के बारे में पति को पता चल गया था इस वजह से दोनों में झगड़ा होने लगा था जिसके कारण पत्नी ने पति को मार डाला.

वहीं इस मामले में पत्नी ने बताया कि एक दिन उसका पति सो रहा था और वह किचन में अपने प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी तभी उसके पति पानी लेने आया और उसने सब देख लिया. उसके बाद दोनों में लड़ाई होने लगी और हर दिन एक ही बात के लिए बहस होने लगी जिसके कारण अंत में उसने अपने पति को अपने बॉय़फ्रेंड और उसके दोस्त के साथ मिलकर मार दिया. फिलहाल पुलिस ने तीनो को गिरफ्त में ले लिया है.

खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...

पहले चीता मार कर खाया उसका मांस, फिर बेचने निकले थे खाल...

महिला ने अपनी सहेली के बेटे को बुलाया घर और उतारने लगी अपने कपड़े, उसके बाद जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -