पति करवा रहा था अपनी ही पत्नी का पीछा, पकडे जाने पर बताया ऐसा सच कि हैरान रह गई पुलिस
पति करवा रहा था अपनी ही पत्नी का पीछा, पकडे जाने पर बताया ऐसा सच कि हैरान रह गई पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नयी दिल्ली के खान मार्केट इलाके से सामने आया है. इस मामले में एक महिला का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार तीन लोगों से महिला के पति ने ही उसकी जासूसी करने के लिए कहा था. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान हेमंत अग्रवाल, बाबर अली और अमित कुमार के रूप में हो चुकी है और जब उन्होंने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि पत्नी का पीछा खुद उसका पति ही करवा रहा था.

इस मामले में उन सभी आरोपियों ने जब महिला के पति का नाम लिया तो पुलिस भी चक्कर में आ गई और उन्हें माजरा समझ नहीं आया. उसके बाद उन्होंने उसी समय महिला के पति को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की तो पति ने सब बता दिया और जो पति ने बताया वह सुनकर पुलिस हैरान रह गयी. इस मामले में पति ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द से विवाहेत्तर संबंध है और इस कारण से उसने ऐसा किया.

इस मामले में पीड़िता अपने पति की हरकतों से अनजान थी और उसे लगा कि उसका पीछा करने वाले लोग नुकसान पहुंचाने का इरादा रखते हैं इस वजह से उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इस मामले में जब महिला को अपने पति की हरकत का पता चला तो उसे भी शर्मिंदगी महसूस हुई और उसने अपनी शिकायत वापस नहीं ली. जी हाँ, फिलहाल इस मामले में पुलिस पति सहित भाड़े के जासूसों के खिलाफ जांच पड़ताल कर रही है.

खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...

मध्यप्रदेश: शिक्षा के मंदिर में नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था आरोपी, बाहर शिक्षक दे रहे थे पहरा

पहले चीता मार कर खाया उसका मांस, फिर बेचने निकले थे खाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -