खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...
खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में अपराध का एक मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से सामने आया है. इस मामले में शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है. खबरों के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में जांच की जा रही है. खबरों के अनुसार इस मामले में जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बीते मंगलवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घुटिया गांव में बीते सोमवार को शराब पीने के बाद सास और दामाद की मौत हो गई है.

वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि घुटिया गांव निवासी जाम बाई कंवर (45 वर्ष) सोमवार की सुबह शौच के लिए गांव के बाहरी हिस्से में गई थी और इस दौरान उसे वहां एक देशी शराब की बोतल मिली. इस मामले में जाम बाई शराब को लेकर घर आ गई थी और अधिकारियों ने बताया कि जाम बाई का दमाद घनश्याम कंवर (30 वर्ष) कोरबा जिले के बरीडीह गांव से त्यौहार मनाने घुटिया गांव आया था. वहीं घर आने के बाद जाम बाई ने अपने दामाद के साथ बैठकर शराब पी और शराब पीने के कुछ देर बाद जब दोनों की तबियत बिगड़ने लगी तब परिजन उन्हें अस्पताल ले गए.

वहीं उस दौरान अस्पताल के रास्ते में दोनों की मौत हो गई. आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दोनों की मौत के कारण के बारे में पुलिस बता पाएगी.

पहले चीता मार कर खाया उसका मांस, फिर बेचने निकले थे खाल...

महिला ने अपनी सहेली के बेटे को बुलाया घर और उतारने लगी अपने कपड़े, उसके बाद जो हुआ...

जंगल से ऐसी हालत में मिलें पति-पत्नी, देखकर उड़ गए सभी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -