बोरे में बंद महिला का शव बरामद
बोरे में बंद महिला का शव बरामद
Share:

मथुरा. महिलाओं पर होते अत्याचार और हत्याओं के मामले बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में एक महिला डॉक्टर की लाश सूटकेस में बंद मिली थी. अब मथुरा में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. महिला का यह शव  यमुना एक्सप्रेस-वे  के पास एक गाँव के करीब बोरे में बंद पड़ा मिला है. पुलिस महिला की पहचान कर रही है, साथ ही अज्ञात हत्यारों की भी तलाश जारी है. लाश की हालत देख कर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है.

घटना थाना महावन क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे की है. यहां लोगों को बोरे में बंद महिला का शव मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन संख्या 115 के पास कारब गांव में यह शव बरामद हुआ. महिला के शव पर केवल पेटीकोट व ब्लाउज़ ही था. शव की हालत देखकर लग रहा है कि मृतका शादीशुदा है और दुष्कर्म के बाद इसकी हत्या की गई है.

पुलिस ने बताया कि शव के पोस्टमॉर्टम के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा सकेगा. फिलहाल हत्यारों की तलाश में छानबीन शुरू कर दी गई है.

बछड़े के साथ यौन दुराचार

इंदौर में लूट की कईं वारदातें

चेन्नईः यूनिवर्सिटी में छात्रा की सुसाइड के बाद भड़की हिंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -