संदिग्ध अवस्था में तैरता हुआ मिला महिला का शव
संदिग्ध अवस्था में तैरता हुआ मिला महिला का शव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला सिवनी से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सेलुआ के समीप प्रवाहित होने वाली हिर्री नदी में शुक्रवार को सुबह एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में तैरता हुआ पाया गया और सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सेलुआ में हिर्री नदी पर सुबह एक महिला का शव तैरता हुआ दिखायी देने के बाद उसकी सूचना पुलिस को दी गयी, वहीं कान्हीवाड़ा पुलिस ने सूचना के आधार पर नदी से महिला का शव बाहर निकलवाया. वहीं इस मामले में यह बताया गया कि महिला की उम्र लगभग 50 वर्ष के आसपास है तथा शव 5 से 6 दिन पुराना हो सकता है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में कान्हीवाडा पुलिस ने बताया कि, ''मृत अवस्था में मिली महिला के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है. हिर्री नदी में मिले महिला के शव को लेकर पुलिस ने मर्ग कायम जांच प्रारंभ कर दी है.'' वैसे यह मामला पहला ऐसा मामला नहीं है और इस तरह के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म

दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -