+

बहन के साथ भाई करता था गंदा काम, अन्य युवती आई समझाने तो...

Jun 20 2019 09:20 PM
बहन के साथ भाई करता था गंदा काम, अन्य युवती आई समझाने तो...

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सामने आया है जहाँ अपनी बहन के साथ बदतमीजी करने वाले युवक को समझाना एक महिला को भारी पड़ गया. जी हाँ, इस मामले में छेड़खानी करने वाले युवक को समझाने पहुंची महिला के ऊपर युवक ने कैंची से जानलेवा हमला कर दिया. वहीं महिला को खून से लथपथ वही छोड़कर आरोपी अपने दो अन्य भाइयों के साथ मौके से फरार हो गया. इस मामले को आउटर दिल्ली के नांगलोई इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में पीड़ित महिला का यह आरोप है कि ''बदमाशों को थाने से जमानत दे दी गई.'' वहीं खबरें हैं कि घायल महिला की पहचान शशि के रूप में हुई है जो सुल्तानपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है.

वहीं इस मामले में महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि ''नागलोई के त्यागी विहार में पीड़ित महिला अपनी छोटी बहन और पति के साथ रहती है. जहां उसके पड़ोस में बृजेश नाम का व्यक्ति भी अपने परिवार के साथ रहता है और उसकी एक लेडीज टेलर की दुकान है. महिला की छोटी बहन ने बताया था कि बृजेश उसे गंदे कमेंट कर परेशान करता है, जिसके बाद पीड़िता अपनी एक और बहन को लेकर छोटी बहन के पास पहुंची, फिर वहां से तीनों बहनें बृजेश के पास उसे समझाने के लिए गई. जहां मौके पर बृजेश के दो भाई भी मौजूद थे. महिलाओं के मना करने के बाद भी तीनों भाई बाज नहीं आए और कहा कि हम ऐसा करना बंद नहीं करेंगे. फिर तीनों भाई उनके साथ गाली-गलौज करने लगे.

इसका विरोध करने पर बृजेश ने कैंची उठाकर जानलेवा हमला करते हुए महिला के चेहरे और गले पर कैंची घोंप दी. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे, तब तक यह तीनोंआरोपी मौके से फरार हो गए.'' अब इस मामले में खबरें हैं कि आरोपियों को जमानत भी दे दी गई.

शराब की दुकान के पास इस हालत में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

सगी बेटी ने पिता की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

पत्नी मायके से नहीं ला रही थी 2 लाख रुपए तो पति ने की जान से मारने की कोशिश