शराब की दुकान के पास इस हालत में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

Jun 19 2019 04:07 PM
शराब की दुकान के पास इस हालत में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव

श्यामपुर : शहर के समीप कांगड़ी गांव में शराब की दुकान के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का क्षत विक्षत शव मिला। जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

युवती फ्लेट पर ले गया युवक और रात में जबरन बनाए संबंध, फिर अगली सुबह...

इस हालत में मिला शव 

जानकारी के अनुसार श्यामपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड और पैन कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त सिद्धार्थ भारद्वाज (28) पुत्र गोविंद भारद्वाज निवासी मायाकुंड ऋषिकेश के रूप में हुई। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि ठेके के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर सोमवार की रात करीब 11 बजे युवक दुकान के आसपास टहल रहा था। माना जा रहा है कि देर रात किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई होगी। वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया।

दामाद ने भेजा ससुर को खाने का न्यौता और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

अन्य घटना में युवक की निर्मम ह्त्या 

एक अन्य घटना में यूपी के हरदोई जिले में बुधवार को युवक की निर्मम हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां खेत में एक युवक का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों की सूचना पर संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। यह घटना अतरौली कोतवाली चूरईखेड़ा गांव की है। यहां मनोज (35) पुत्र रामभरोसे का शव उसके ही खेत में पड़ा मिला।

प्रेमिका नहीं आई मिलने तो प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

(माकपा) के प्रमुख कोदीयेरी बालकृष्णन के बेटे पर बार डांसर ने लगाया रेप का आरोप

दुष्कर्म पीड़िता ने हाईकोर्ट से मांगी गर्भपात की इजाजत