बीमारी से परेशान महिला ने दे दी जान
बीमारी से परेशान महिला ने दे दी जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हमीरपुर का है. यहाँ के चिकासी थाना क्षेत्र के ग्राम चंदवारी में पेट दर्द से परेशान महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दीया है. सूचना मिली है कि यहाँ जांच के लिए पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है. महिला की मौत पर परिजनों के होश उड़ चुके हैं और हर कोई इस समय सदमे में बैठा हुआ है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत ग्राम चंदवारी निवासी रानी (40) पत्नी रामपाल राजपूत ने कमरे में जाकर रस्सी से फंदा डाल फांसी लगा ली.

वहीं खबर है कि महिला के पुत्र शिवम ने फांसी के फंदे पर मां को लटकता देखा तो चिल्लाने लगा और तभी ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. वही इस मामले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई और मृतका के देवर रामकरन ने बताया कि, ''उसका भाई के पास करीब 20 बीघा जमीन है. इस वर्ष उसने गेहूं की फसल की थी. उसका भाई खेत में पड़ी कटी फसल देखने गया था.

घर पर उसकी भाभी और भतीजा था.'' इसी के साथ उसने यह भी बताया कि, ''उसकी भाभी का 6 माह पहले पेट का ऑपरेशन हुआ था. ऑपरेशन के बाद उनके पेट का दर्द नहीं जा रहा था. जिससे वह परेशान रहती थी.'' पुलिस का कहना है मृतका अपने पीछे एक पुत्र और एक पुत्री शिवानी छोड़ गई है और अब तक उसके सभी परिजन इस घटना के कारणों को लेकर चुप्पी बनाकर रखे हुए हैं कोई कुछ बताने को तैयार ही नहीं है.

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

जमानत पर बाहर आया था युवक, इस वजह से दोस्त की माँ का कर दिया खून

उधर माँ गई बाहर इधर सातवीं की छात्रा ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -