मंगेतर से ब्रेकअप के लिए महिला को मिले लाखों रु, फिर उठाया होश उड़ाने वाला कदम

मंगेतर से ब्रेकअप के लिए महिला को मिले लाखों रु, फिर उठाया होश उड़ाने वाला कदम

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर तेजी से वायरल हो रही है और इसमें एक लड़की ने पैसों के लिए अपने मंगेतर को छोड़ दिया है. जिकी वजह से ये खबर सुर्ख़ियों में आ चुकी है. लड़की को मंगेतर से ब्रेकअप करने के लिए लाखों का ऑफर भी दिया गया था, जिसके बाद लड़की ने यह बड़ा कदम उठाया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक महिला को जब मंगेतर से ब्रेकअप करने के लिए लगभग सात लाख रुपये का ऑफर दिया तो महिला ने बिना देर किए पैसे ले लिए और झट से अपने प्रेमी को छोड़ दिया. साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने महिला के फैसले को सही बताया है और तारीफ भी की है. जबकि अब महिला ने खुद खुलासा किया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है. 

ख़ास बात यह है कि मंगेतर से ब्रेकअप करने के लिए लड़की को ऑफर किसी और ने नहीं बल्कि मंगेतर के माता-पिता ने ही दिया है और यह खुलासा खुद महिला ने किया है. जानकारी के मुताबिक, लड़की को शुरू से ही लड़ेके के पैरेंट्स पसंद नहीं करते थे, उन लोगों ने लड़की को करीब सात लाख रुपये देने की पेशकश भी की थी. अतः  उन्हें लगता था कि महिला उनके बेटे के लिए अच्छी नहीं है. जहां बाद में महिला ने यह बड़ा कदम उठाया. शुरुआत में तो लड़की नेअपने प्यार के साथ रहना पसंद किया. लेकिन बाद में उसका भी मूड बदल गया. 

 

यहां नशा करने वालों को देना होता है सिर्फ एक नारियल, ये है वजह

900 साल पुराना है ये मंदिर, रात में रुके तो बन जाते हैं पत्थर

28 साल से कोमा में थी माँ, होश आया तो...

यहां लड़कियों को बिना कपड़ों के देवी बना कर पूजा जाता है, 15 दिन चलता है ये काम