28 साल से कोमा में थी माँ, होश आया तो...
28 साल से कोमा में थी माँ, होश आया तो...
Share:

जीवन में मां का किरदार कोई नहीं निभा सकता है. दुनियाभर में सबसे अधिक पवित्र माँ और बेटे का रिश्ता होता है. दुनिया में माँ की जगह लेना बहुत मुश्किल है. आज आपको हम एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपका दिल भी पिघल जाएगा. यह घटना तब हुई जब एक मां अपने बच्चे को स्कूल से घर के लिए लेने जा रही थी, उसका बच्चा तब महज चार साल का था. स्कूल में अपने बच्चे को लेने जा रही मां की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी.

बता दें कि साल 1991 में उनका एक्सीडेंट हुआ था, जिसके चलते वह कोमा में चली गई थी और तब मां की उम्र 32 वर्ष थी और बच्चे की उम्र महज 4 साल. आज जब वह कोमा से बाहर आ गई है तो मां की उम्र 60 साल हो चुकी है जबकि वह 4 साल का बच्चा भी अब 30 साल से ऊपर का हो चुका है. खास बात यह है कि जब माँ को होश आया तब उन्होंने सबसे पहले अपने बेटे ओमार का नाम लिया.

ओमार को अपनी माँ के ठीक होने का बेसब्री से इंतजार था. ओमार बताते हैं जब उनकी मां का एक्सीडेंट हुआ था वह समय बहुत अलग था और उस वक्त मोबाइल फोन भी नहीं था और ना ही  एम्बुलेंस की सुविधा. डॉक्टर्स ने उनकी मां को लंदन में इलाज की सलाह दी थी.

लंदन के डॉक्टर्स के मुताबिक वह सुन सकती हैं, दर्द महसूस कर सकती हैं लेकिन वह बोल नहीं सकती. ओमार के मुताबिक वह घंटों-घंटो अपनी अम्मी का हाथ थामकर बैठे रहते थे और वे आगे कहते हैं कि  मेरी मां सोना है जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है मां की कीमत बढ़ती ही जा रही है.

ओमार का कहना है कि वह मां का इलाज जर्मनी के टॉप डॉक्टर्स से करा रहे हैं और डॉक्टर्स ने उनकी मां को ठीक करने के लिए कई ऑपरेशन और  फिजियोथेरेपी की है. ओमार ने आगे बताया कि साल 2018 में उनकी मां ने अचानक अजीबो- गरीब अावाज निकालनी शुरू की थी जिसे देखकर ओमान भी घबरा गए थे, उन्होंने तुरंत डॉक्टर को बुलाया. वहीं इस घटना के तीन दिन बाद अचानक ओमार को रात को लगा कोई उनका नाम पुकार रहा है और इससे पहले मुझे मेरे सपने में आता था कि मेरी मां मुझे बुला रही है लेकिन उस दिन वह सच था मेरी मां मुझे पुकार रही थी, वह दिन मेरे लिए सबसे खास दिन था.

कई सालों से इंसानों का मांस खा रहा ये कपल, ऐसे आया मामला सामने

सेक्सी कमर दिखाकर छा गई यह खूबसूरत लड़की, वीडियो 64 लाख व्यू के पार

कैमरा देख झट से आजाता है गोरिल्ला, चढ़ रहा सेल्फी का खुमार

इस गांव में मिला एलियन, सच्चाई जानी तो रह गए सभी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -