पुलिस थाने से निकालकर, महिला को किया आग के हवाले
पुलिस थाने से निकालकर, महिला को किया आग के हवाले
Share:

ब्राजील: हाल में एक महिला का दिल दहला देने वाला विडियो सामने आया है जिसमे कुछ लोगो ने 30 वर्षीय महिला को थाने से निकालकर जलती हुई एक कार में झोंक दिया. यह पूरा मामला ब्राजील के नोवो अरिपुआना सिटी का है जहां पर कुछ लोगो ने पुलिस थाने पर हमला कर महिला को बहार निकाला और उसे बेरहमी से मारने के बाद आग के हवाले कर दिया. हालांकि आर्मी के जवानों ने महिला को लोगो से बचाकर अस्पताल में भर्ती करवाया है.

घटना के बारे में बताया गया है कि उक्त महिला पर दो साल के बच्चे को जलाकर मारने का आरोप है, महिला को नोवो अरिपुआना सिटी के पुलिस थाने में रखा गया था, जहां पर मृतक बच्चे के परिवार समेत करीब 500 लोगों की भीड़ ने थाने पर हमला बोल दिया. पुलिस संख्या में कमी होने के कारण भीड़ को कंट्रोल नही किया जा सका. लोगो ने पुलिस वालो को मारने के साथ थाने में तोड़फोड़ भी की. बाद में महिला को बाहर निकालकर उसके साथ जानकर मारपीट की गयी, और उसके कपडे फाड़ दिए.

नजदीक खड़ी एक कार में आग लगाकर महिला को भी उसके हवाले कर दिया किन्तु आर्मी के जवानों ने मोके पर पहुंचकर महिला को बचाया. वही इस घटना को शर्मनाक बताया गया है. पुलिस अधिकारी ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने का भी निर्देश दिया है. 

उड़ान भरने के बाद विमान में लगी आग, 186 यात्री थे सवार

कार में बैठा युवक ज़िंदा जला

आईफोन में आग लगने की घटना आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -