उड़ान भरने के बाद विमान में लगी आग, 186 यात्री थे सवार
उड़ान भरने के बाद विमान में लगी आग, 186 यात्री थे सवार
Share:

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि दिल्ली में आईजीआई एयरपोर्ट से बुधवार शाम उड़ान भरने के बाद गो एयरलाइंस के विमान में आग लगने की घटना सामने आयी है. जिसमे 186 यात्री सवार थे. किन्तु घटना का पता लगते ही विमान को वापस एयरपोर्ट पर लैंड किया गया. वही इसमें सवार सभी यात्रियों की जान को बचाया गया. बता दे कि विमान में इस आग को द्वारका इलाके में दो युवकों नितिन और रोहित ने देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूझबूझ और त्वरित कार्यवाही के चलते सभी यात्रियों की जान बचायी गयी.

बता दे कि दिल्ली एयरपोर्ट से  फ्लाइट संख्या जी 8-557 ने बुधवार शाम करीब 7.30 बजे उड़ान भरी थी. गुड़गांव के रहने वाले नवनीत गोयला डेयरी इलाके में अपनी मौसी के घर पर आए हुए थे, जहां पर उनके साथ बेटे नितिन और भांजे रोहित भी थे, घर की छत पर थे तभी उन्हें  विमान से चिंगारी निकलते हुए देखा. इसके बाद नवनीत ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी. पीसीआर कर्मियों ने घटना के बारे में एयरपोर्ट कंट्रोल रूम को जानकारी दी. इसके बाद विमान से संपर्क किया गया.

बताया जा रहा है कि विमान में बैठे यात्रियों को भी चिंगारी का अनुभव हो गया था. उन्होंने इस बारे में क्रू मेंबर को जानकारी दी और क्रू मेंबर ने पायलट को सूचना दी. जिसके के बाद विमान के पायलट ने भी इंजन में तकनीकी खराबी की बात बताकर एयर टै्रफिक कंट्रोल (एटीसी) से इमरजेंसी लैंडिंग करवायी. 

हवा में अटकी 150 यात्रियों की सांसे, BJP के 3 सांसद भी थे सवार

जयपुर में हुई एयर इण्डिया फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

प्रदेश के नगर निगम क्षेत्रों में भीख मांगने पर प्रतिबंध लगाएगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -