महिला ने अपने पति से तलाक के लिए ट्रंप को माना दोषी
महिला ने अपने पति से तलाक के लिए ट्रंप को माना दोषी
Share:

वाशिंगटन: हाल में अमेरिका में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक महिला ने अपने पति से तलाक होने का कारण राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बताया है. एक हाई-प्रोफाइल जोड़े ने अपने तलाक के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दोषी ठहराते हुए यह बात सामने आयी है, जिसमे इस तलाक के लिए ट्रंप को दोषी माना गया है.यह तलाक दंपत्ति ल्यान और डेव एरोनबर्ग के बिच हुआ है. 

ल्यान पूर्व मियामी चीयरलीडर रह चुकी हैं और डेव एरोनबर्ग पाम बीच काउंटी फ्लोरिडा के शीर्ष वकील रह चुके हैं. दोनों ने सम्मानजनक रुप से अपनी शादी तोड़ने का फैसला किया है. ल्यान 2000 के दशक में एक अमेरिका में राज्य सीनेटर थीं तभी उन्होंने डेव से शादी का प्रस्ताव रखा था. दोनों ने 2015 में एक समुद्र तट पर शादी की थी. 

शादी के बाद अपना कैरियर बनाने के लिए कुछ सालों के लिए डेव से अलग हो गए थी. डेव के अनुसार,उसी दौरान ल्यान से लगभग 10 साल जूनियर, उनसे बहुत ही गलत तरीके से पेश आते थे जो उन्हें पसंद नहीं था. उन्होंने बताया, यह सिलसिला अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के पहले ट्रंप-हिलेरी गाथा के साथ साथ चलता रहा.  ल्यान, अमेरिका के भावी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के साथ रेड कार्पेट पर चल रही थी और वहां काफी फोटोग्राफर उनकी फोटो ले रहे थे. ल्यान ने कहा कि, डेव ने मुझे वहां पर फोटो लेने को नहीं कहा था और वे ये भी नहीं चाहते थे कि मैं इन्हें पोस्ट करुं. लेकिन मैंने उनका कहा नहीं माना. बाद में इसके कारण हमारे संबंधों में तनाव आ गया.

चीन ने कहा नॉर्थ कोरिया से व्यापार बंद करे उस

104 किलो वजन कम कर गुइन हुए अमेरिकी सेना में शामिल

चीन ने कहा भारत को भड़का कर अपना हित साध रहा अमेरिका

डोकलाम मामले में अमेरिका ने किया हस्तक्षेप, कहा भारत - चीन सीधे बातचीत करे

अमेरिका ने पाकिस्तान को आतंकियों का पनाहगाह देश बताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -