रईसों को प्रेमजाल में फंसाकर होटल बुलाती थी लड़की और खेलती थी डर्टी गेम
रईसों को प्रेमजाल में फंसाकर होटल बुलाती थी लड़की और खेलती थी डर्टी गेम
Share:

आज के समय में कई ऐसी लडकियां हैं जो रईसों को अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती हैं और उसके बाद उनसे पैसे ऐंठने का काम करती हैं. जी दरअसल जो मामला हाल ही में सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही हैं. इस मामले को राजस्थान का बताया जा रहा है. जहाँ एक शातिर गैंग ने कुछ ऐसा किया कि सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए.

यह मामला राजस्थान के अलवर जिले का है जहाँ बीते 3 मार्च को एक युवक इस शातिर गैंग का शिकार हुआ फिर पहुंच गया थाने. इस मामले में अलवर पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक का नाम सूरज है और वह फेसबुक पर हसीना के जाल में फंस गया और उसके बाद जो उसके साथ हुआ वह उसे भी हैरान कर गया. उसके फंसने के बाद उसके साथ ब्लैकमेलिंग का गेम शुरू हो गया. इस मामले में पहले लड़की ने सूरज से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उसने सूरज को प्रेम जाल में फंसा लिया. फिर उसने उसे एक दिन होटल मिलने को बुलाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

लेकिन इस दौरान कमरे में छिपे दो दोस्तों ने उनका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर लड़की ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वहीं उसके बाद महिला सूरज से रुपए की मांग करने लगी. युवक के मना करने पर वह उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देने लगी. जिसके बाद सूरज पुलिस के पास गया और अब पुलिस को उस लड़की की तलाश है.

'शराब पीकर दूसरों से संबंध बनाने को कहता है पति', पीड़िता ने महिला आयोग में सुनाई आपबीती

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाकर पति बोला, 'अब 2 करोड़ रुपए ला नहीं तो.... '

10 लाख का लोन दिलाने के नाम पर दो लाख ठगे, ऑनलाइन फ्रॉड के मामले से पुलिस भी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -