जिन महिलाओं के पाँव के तलवों पर बना हो शंख वह देती है धन सुख
जिन महिलाओं के पाँव के तलवों पर बना हो शंख वह देती है धन सुख
Share:

ज्योतिष शास्त्र की बात करें तो उसमे कई ऐसी बातें बताई गई है जिन्हे सुनकर आपको झटका लग सकता है. ऐसे में हिन्दु धर्म के अनुसार इंसान के शरीर के अंग उसके भविष्य के बारे में कई राज बताते हैं इसी के साथ वह विकसित होने के साथ ही भविष्य को भी विकसित कर देते हैं. वहीं ऐसे में आज हम आपको महिला के उन अंगों के बारे बताने जा रहे हैं जो विकसित हो तो पुरुष की तरक्की के रास्ते खुल जाते हैं. जी हाँ, सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार सौभाग्यशाली महिलाओं की कुछ विशेषता होती हैं और उनके कुछ अंग बड़े होते हैं और विकसित होते हैं जो उनके पति की किस्मत चमका देते हैं.

1. पैरों के तलवे – आप सभी को बता दें कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैरों के तलवों के नीचे त्रिकोण का निशान बना हुआ होता है वे महिलाएं बुद्धिमान और सूझ-बूझ वाली होती हैं और वह वे अपनी समझ और ज्ञान से अपने परिवार की मदद करती है. ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए सुख ही सुख लाती है.

2. तलवों पर शंख – वहीं सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के पैरों के तलवों पर शंख, कमल या चक्र बना हो तो वह महिला क़िस्मत की धनी होती है और अपने पति को सुख देती है और उसकी कामयाबी का कारण बनती है.

इन 3 राशिवालों को गलती से भी नहीं पहननी चाहिए सोने की अंगूठी

किन्नर को देखते ही कह दे यह दो शब्द, रातोरात बन जाएंगे अमीर

जानिए इस हफ्ते के त्यौहारों के बारे में, इस दिन है भैरव अष्टमी और वैतरणी एकादशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -