इन 3 राशिवालों को गलती से भी नहीं पहननी चाहिए सोने की अंगूठी
इन 3 राशिवालों को गलती से भी नहीं पहननी चाहिए सोने की अंगूठी
Share:

राशि के अनुसार रत्न और वस्तुएं पहननी चाहिए ऐसे ही हिन्दू धर्म में माना जाता है. ऐसे में हम सभी जानते हैं कि सोना एक कीमती धातु है और इसको धारण करना हर किसी का सपना होता है लेकिन तीन राशियां ऐसी भी होती हैं जिन्हे सोने की अंगूठी नहीं धारण करना चाहिए वरना उन्हें बहुत नुकसान हो सकता है और यहाँ तक कि उनकी जान भी जा सकती है.

जी हाँ, आज हम आपको उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे सोने से खतरा होता है और उन्हें सोने की अंगूठी नहीं पहनना चाहिए. वहीं अगर ये लोग सोने की अंगूठी पहनते हैं तो ऐसे में उनके जीवन में हमेशा पैसे की कमी बनी रहेगी और इनके जीवन को संकट रहेगा.

जी हाँ, कहते हैं मेष कन्या और धनु राशि के जातक अपने हाथों की उंगलियों में सोने की अंगूठी गलती से भी ना पहने तो ही शुभ है और अगर यह सोने की अंगूठी पहनते हैं तो इन लोगों को अपने जीवन में कभी भी सफलता हासिल नही होती है और कभ भी इनकी जान को खतरा हो सकता है और हमेशा इन्हे पैसों की कमी रहती हैं. कहते हैं इन राशियों के लोगों के ऊपर सोने की अंगूठियां बहुत ही बुरा प्रभाव डालती है और यह जीवन में कभी आगे नहीं बढ़ पाते हैं. इन 3 राशि के जातकों को जीवन में कभी भी किसी भी कार्यक्षेत्र में सफलता हाथ नहीं लगती अगर यह सोने की अंगूठी पहनते हैं तो.

किन्नर को देखते ही कह दे यह दो शब्द, रातोरात बन जाएंगे अमीर

इस 1 राशि के लोग पहन लें लाल धागा, मिल जाएगा सच्चा प्यार और बन जाएंगे अमीर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन सेक्स करने से बढ़ती है पुरुष की उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -