किन्नर को देखते ही कह दे यह दो शब्द, रातोरात बन जाएंगे अमीर
किन्नर को देखते ही कह दे यह दो शब्द, रातोरात बन जाएंगे अमीर
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही किन्नर है जो अक्सर ही त्यौहारों पर लोगों के घर जाकर उन्हें दुआ देते हैं. ऐसे में कहते हैं कि किन्नरों की दुआओं में बहुत असर होता है और जब किन्नर किसी तीज या त्यौहार पर आते है तो पैसे लिए बिना नही जाते है और अगर आप ऐसे में उन्हें मुह मांगी कीमत देते है तो वे लोग आपको दुआएं देकर चले जाते है. वहीं कहते हैं जैसे ही किन्नर दिखे वैसे ही यह दो शब्द कह दिए जाए तो बहुत लाभ होता है.

जी हाँ, कहते हैं किन्नरों के द्वारा दी जाने वाली बदुआओं में भी बहुत असर होता है अगर वह किसी को बदुआ देते है तो उस इंसान की जिन्दगी बर्बाद हो सकती है. ऐसे में अगर आपको कहीं किन्नर दिखे तो यह दो शब्द जरूर कहे क्योंकि इन्हे कहकर आप अपनी किस्मत संवार सकते हैं. वहीं अगर वह आपके घर आते हैं तो किन्नरों को पैसे देने के बाद ये 2 जादुई शब्द बोल दें इससे आपकी सोई हुई किस्मत तुंरत जग जाएगी और आपके घर में धन ही धन आएगा. तो अब आइए जानते हैं वह दो शब्द.


बताया जाता है कि जब किन्नर आपके घर आए या फिर किन्नर आपको दिख जाए तो उन्हें यह 2 जादुई शब्द जरूर बोले क्योंकि इससे आपकी संपति में बढ़ोतरी होने लगेगी और आपको दुगुना धन लाभ होगा. जैसे ही आप किन्नर को देखे या फिर जैसे ही आपके घर किन्नर आए तो आप उन्हें पैसे देने के बाद जरुर बोले ''और आइयेगा''. कहते हैं अगर कोई भी किन्नर को ये शब्द बोल देता है तो उसकी किस्मत चमक जाती है क्योंकि इससे किन्नरों को लफ्ता है कि सामने वाला उन्हें पैसे पुरे दिल से दे रहा है और वह जाते समय उन्हें पुरे दिल से दुआएं देकर जाते हैं और इसके बाद उनकी किस्मत चमक जाती है.

भूलकर भी ना बनाए ऐसी स्त्री से शारीरिक संबंध, हो जाएगी मौत..

महिला के इस अंग को छूने से मिलता है महापुण्य, जाग जाती है सोई किस्मत

अगर आपकी ऊँगली पर भी बनता है यह निशान तो जरूर पढ़े यह खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -