मनचला कर रहा था परेशान तो युवती ने बुलाया मिलने और फिर...

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको ख़ुशी होगी. जी दरअसल इस मामले को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का बताया जा रहा है जहाँ एक युवती ने खुद को परेशान करने वाले मनचले को कड़ा सबक सिखाया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के एमपी नगर इलाके में युवती ने मनचले की जमकर धुनाई कर दी है. जी हाँ, वहीं इस मामले में युवती का आरोप है कि उक्त युवक से उसकी मुलाकात नौकरी के सिलसिले में हुई थी लेकिन नौकरी दिलाने की बजाए वह उसे परेशान करने लगा और उसके बाद युवती ने योजनाबद्ध तरीके से दोस्तों के साथ मिलकर युवक की क्लास लगा दी.

वहीं इस मामले में युवती ने बताया कि आरोपी ने नौकरी के लिए दिए गए रिज्यूम से उसका नंबर लिया और लगातार फोन करना शुरू कर दिया और उसके बाद उसने खुद युवक को मिलने बुलाया. वहीं जब वह महिला से मिलने पहुंचा तो महिला ने उसको पकड़ लिया और आरोपी को पकड़ने के बाद युवती ने उसे बेल्ट से पीटा. वहीं इस घटना के चलते काफी देर तक हंगामा चलता रहा और उसके बाद इस घटनाक्रम को देखने के लिए लोगों की खासी भीड़ जुट गई और सभी ने लड़की को रोका.

वहीं किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर किया और फिर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले में युवती का बयान भी दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

CID अफसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव

बेटे को नहीं दिए पिता ने पैसे तो कर दिया हैवानियत भरा काम

Most Popular

- Sponsored Advert -