यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव
यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को इसकी कोई फिक्र नहीं है और वे आज कल दिल्ली की हुकूमत बचाने के लिए जगह-जगह हवाई यात्रा कर रहे हैं.

राज्य में बढ़ रहे अपराध पर अखिलेश ने कहा कि सूबे के कई हिस्सों में आगजनी और हत्या की वारदात हुई हैं. इसके प्रति शासन-प्रशासन का रवैया पूरी तरह संवेदनहीन है. अखिलेश ने कहा है कि कानून-व्यवस्था मामले में हत्या, लूट और बलात्कार जैसी वारदातें तो भाजपा शासन में आम हो चुकी हैं. बुलंदशहर में एक गल्ला व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. कोतवाली सम्भल में एक किसान को गोली मार दी गई. अलीगढ़ में एक सपा नेता को गोली मार दी गई. गुन्नौर के गहर गांव में कुछ बदमाश गेहूं चुराने के लिए गए थे, उनको रोकने पर किसान को मार डाला गया.

अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में लूट और अपहरण की वारदातों की भी संख्या कम नहीं हो रही है और विभिन्न जनपदों में अपराधिक वारदातों की बाढ़ आने के बाद भी सीएम योगी के नियंत्रण में प्रशासन नाकाम रहा हैं, ऐसा लगता है जैसे भाजपा शासन में शांति व्यवस्था केवल कानूनी किताबों में दर्ज है, हकीकत में उसका कोई अर्थ नहीं है. 

खबरें और भी:-

शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, कहा - भाजपा के 40 विधायक मेरे संपर्क, गुजरात में गिरेगी सरकार

अमेरिका ईरान की जंग के बीच भारत का नुकसान, आज से तेल आयात पर छूट ख़त्म

राष्ट्रद्रोह के कानून को इतना सख्त बनाएंगे कि राष्ट्रद्रोह करने वाले की रूह भी कांप उठेगी : राजनाथ सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -