दहेज़ ना देने पर बहु संग की मार-पीट और निकाल दिए नाख़ून...

Apr 08 2019 03:00 PM
दहेज़ ना देने पर बहु संग की मार-पीट और निकाल दिए नाख़ून...

आजकल अपराध के मामलों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दहेज़ से जुड़ा हुआ है. इस मामले में जब विवाहिता से दहेज की मांग की गई और दहेज नहीं मिला तो ससुराल वालों ने उस पर जुल्म ढाए है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित महिला को आस-पास के लोगों ने अस्पताल में एडमिट कराया. अब इस मामले में यह बताया जा रहा है कि उसे मारने में उसका पति भी शामिल है. वहीं इस घटना के बाद पति और उसके घर वाले घर छोड़कर भाग गए हैं और सभी की खोजबीन की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़ित महिला का बयान लेने के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 22 वर्षीय महिला की ससुराल वालों ने खूब पिटाई की, जिसके बाद उसको सलाखों से दाग भी दिया. वहीं दहेज की मांग कर रहे ससुराल वालों ने उसके नाखून भी उखाड़ लिए और इतना दर्द सहन करने के बाद महिला बेहोश हो गई. वहीं ससुराल वालों को लगा कि वह मर गई है और उन्होंने यह समझकर महिला को रेल की पटरी पर फेंक दिया लेकिन वह ज़िंदा थी.

इस मामले को गोपाल जिले के कुचायकोट का बताया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जब अगले दिन महिला को होश आया तो लोगों ने उसको सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला की हालत बहुत गंभीर थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया और डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि महिला के साथ मारपीट की गई.अब इस मामले में आरोपियों की खोजबीन जारी है.

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने बच्चों संग किया आत्मदाह

कोचिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मौत को लगाया गले

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद को भी कर दिया आग के हवाले