कोचिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मौत को लगाया गले

Apr 07 2019 05:14 PM
कोचिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मौत को लगाया गले

पटियाला : एक नामी कोचिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों के साथ शनिवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी शवों को नहर से निकाल लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता।

नाईट ड्यूटी करके जब घर लौटा पति, तो बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी पत्नी और....

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान परमवीर सिंह (42) निवासी आदर्श कालोनी भादसों रोड, उनकी पत्नी, चार साल के बेटे और सात साल की बेटी के तौर पर हुई है। घटना के दौरान मौके पर मौजूद रहे ड्राइवर्स क्लब के प्रधान ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे लाल रंग की फोर्ड एंडेवर कार तेज रफ्तार के साथ पटियाला-नाभा रोड पर भाखड़ा नहर की तरफ आई। 

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, सरे आम युवक को गोलियों से भूना, मौत

कुछ ऐसे हुआ हादसा 

जानकारी के मुताबिक देखते ही देखते चालक ने कार को उस साइड से नहर में गिरा दिया, जहां पर कोई ग्रिल नहीं लगी है। कार में चालक, एक महिला और दो बच्चे सवार थे। यह देखते ही मौके पर मौजूद गोताखोर नहर में कूदे, लेकिन कार सवारों को बचा नहीं सके। चारों के शवों को नहर से बाहर निकाला गया। गोताखोर शंकर ने बताया कि बच्चे कार की खिड़की के शीशों पर हाथ मार रहे थे।

बच्चो का झगड़ा बड़ों तक पहुंचा जमकर हुई सिरफुट्टवल

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

फोन ना उठाने पर युवक ने दी अपने दोस्त को इस तरह दर्दनाक मौत