प्रेमी से धोखा मिलने पर महिला कैशियर ने दे दी जान
प्रेमी से धोखा मिलने पर महिला कैशियर ने दे दी जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नागपुर से सामने आया है जहाँ के सिंडीकेट बैंक की महिला कैशियर ने अपने प्रेमी से धोखा खाने के बाद गांधीसागर तालाब में कूदकर जान दे दी है. इस मामले में महिला के खुदकुशी किए जाने की असल वजह का खुलासा हाल ही में उसके सुसाइड नोट से किया गया है. इस मामले में बीते गुरुवार को गणेशपेठ पुलिस ने महिला के प्रेमी आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के तहत गोलीबार चौक निवासी महिला सिंडीकेट बैंक की महाल शाखा में बतौर कैशियर कार्यरत थी.

वह हमेशा की तरह 22 नवंबर को सुबह ड्यूटी के लिए घर से निकली थी लेकिन शाम को ऑफिस खत्म होने के बाद महिला घर नहीं लौटी और उससे मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो रहा था. उसके बाद रात 10 बजे से उसे खोजने में जुटे परिजनों को उसकी गाड़ी गांधीसागर तालाब के पास खड़ी दिखाई दी. उसके बाद वह वहां रुके तो उन्हें तालाब में महिला का तैरता हुआ शव दिखाई दिया. वहीं उन्होंने तुरंत पुलिस को बताया और गणेशपेठ पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

वहीं उसके बाद उन्हें महिला के कमरे से उसके हाथों से लिखी चिट्ठी मिली और उस पात्र में उसने प्रेमी द्वारा प्रताडि़त करने और शादी से मुकरने का जिक्र किया था. जी दरअसल महिला के बैंक में ही आरोपी मैनेजर था और एक साथ काम करने से दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए थे. अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी है.

इस महिला डॉक्टर की हत्या से गुस्साए लोग, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा #RIPPriyankaReddy

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -