SP ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जाँच में जुटी पुलिस
SP ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम में SP दफ्तर के सामने रेप पीड़िता ने स्वयं पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। इससे वहां हड़कंप की स्थिति हो गई। वहां उपस्थित महिला पुलिसकर्मी अन्य पुलिसकर्मी दौड़े एवं महिला के हाथ से पेट्रोल का डिब्बा छीना। तत्पश्चात, पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर महिला को शांत कराया। 

दरअसल, जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक दफ्तर के समक्ष सोमवार दोपहर एक रेप पीड़िता ने पुलिस पर शिकायत नहीं सुने जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। साथ ही उसने अपने ऊपर पेट्रोल उड़ेल लिया तथा आत्मदाह करने का प्रयास किया। लगभग 20 मिनट तक चले हंगामे के पश्चात् पुलिस ने महिला के हाथ से पेट्रोल से भरा डब्बा एवं माचिस छीनी। पुलिस ने बताया, पीड़ित महिला ने 28 जुलाई को आरोप लगाया था कि कबीरधाम के रहने वाला अबरार खान नाम के युवक के साथ उसका प्रेम संबंध था। इसका लाभ उठाकर उसने शादी का झांसा दिया तथा रायपुर के एक लॉज में इच्छा के बिना संबंध बनाए। जब उसने विरोध किया तो शादी न करने की धमकी दी।

वही इसी के चलते युवक के परिजनों को लॉज में उसके रुके होने की जानकारी हो गई। फिर सभी रायपुर के लॉज पहुंच गए और उसके साथ गाली-गलौज तथा मारपीट की। साथ ही उसे छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए। इस मामले में कवर्धा जिले के SP अभिषेक पल्लव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दफ्तर के सामने पीड़िता ने स्वयं पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। वहां उपस्थित पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। महिला ने जिस पर आरोप लगाया है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

'सपने में आते हैं भोलेनाथ, आज पूरी हुई इच्छा', सनातन धर्म अपनाकर बोला आदिल

MP में कांग्रेस ने किया इलेक्शन कमेटी का ऐलान, कमलनाथ से लेकर दिग्विजय तक इन नेताओं को मिली खास जगह

गिरफ्तार हुए न्यूक्लियस मॉल के मालिक विष्णु अग्रवाल, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -