जिस महिला को होते है इस अंग पर बाल ना करें कभी उससे शादी
जिस महिला को होते है इस अंग पर बाल ना करें कभी उससे शादी
Share:

दुनियाभर में हर इंसान के शरीर पर बाल होते हैं. किसी के हाथ में होते हैं, किसी के पैर में तो किसी के अनेक अंगों में. ऐसे में महिलाओं के शरीर पर बाल कम होते है बल्कि पुरुषों के शरीर पर अधिक बाल होते है. ज्योतिष के अनुसार बाल कम होने और ज्यादा होने के कई शुभ और अशुभ संदेश होते हैं. जी हाँ, हम सभी लोगों को पता है कि जिन महिलाओं के बाल लंबे और घने होते हैं वह महिलाएं भाग्यशाली होती हैं और जिन महिलाओं की पलक के बाल काले होते हैं वह महिलाएं भी काफी भाग्यशाली कही जाती है. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि महिलाओं को कहाँ कम बाल और पुरुषों को कहाँ ज्यादा बाल होने से क्या-क्या होता है. आइए जानते हैं.

महिलाओं को इन जगहों पर नही होने चाहिए बाल - कहते हैं महिलाओं के शरीर के कुछ अंग ऐसे भी होते हैं जहां पर बालों का होना शुभ बिल्कुल भी नहीं माना जाता है और इन अंगों में हाथ शामिल है. कहते हैं जिन महिलाओं के हाथों पर बाल काफी ज्यादा मात्रा में होते हैं वह महिलाएं काफी गुस्से वाली होती हैं और यह छोटी-छोटी बातों पर दूसरे लोगों से उलझने लगती हैं और शादी के बाद अपने पति को खुश नहीं रख पाती हैं. कम बाल वाली महिलाएं या बाल ना होने वाली महिलाएं बहुत अच्छी होती हैं.

पुरुष के लिए होते है शुभ - कहते हैं जिन पुरुषों के हाथों पर काफी सारे बाल होते हैं वह पुरुष शुभ माने जाते हैं और ऐसे पुरुष बुद्धि के काफी तेज और अधिक ज्ञानी होते हैं. कहते हैं जिन पुरुष के हाथों पर कम बाल या बाल बिल्कुल होते ही नहीं हैं, वह पुरुष मतलबी होते हैं और यह दूसरे व्यक्ति को परेशान करते रहते हैं और किसी भी व्यक्ति को खुश नहीं देख सकते हैं इस कारण सभी कि जिंदगी में खलल डालते हैं.

सच्चे प्यार के लिए तरसते रह जाते हैं इस अक्षर के नाम वाले लोग

लौंग पीसकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल

आपके बारे में बहुत कुछ बता देता है आपके हाथ का अंगूठा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -