लौंग पीसकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल

आप सभी जानते ही होंगे की लौंग कई बीमारियों को ठीक करने के काम आती है और इसका उपयोग सब्जी बनाने में भी करते हैं. ऐसे में ज्योतिष में भी इसका उपाय किया जाता है और लौंग से आपके काम में आ रही हर बाधा खत्म हो जाती है. कहते हैं इससे बनते बनते काम बन जाते हैं और यह सभी समस्याओ का इलाज कर देता है. ऐसे में आज हम आपको लौंग के ही कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो सरल हैं और आप आसानी से कर सकते हैं. आइए जानते हैं.

# कहते हैं अगर किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं क्योंकि इससे लाभ होगा.

# कहा जाता है लौंग के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला देने से कोई भी नकारात्मक ऊर्जा घर में नहीं आती है.

# कहा जाता है मालामाल होने के लिए लौंग के 5 दाने लेकर उन्हें अपने सिर पर से 7 बार घुमा लें और इसके बाद किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर खड़े होकर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें. अब 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर फेंककर बिना पीछे देखे वापस लौट आए. इससे अचानक धन प्राप्ति होने लगेगी.

# आप सभी को बता दें कि ऐसा भी कहते हैं कि सुबह पूजा के बाद आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल कर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करने से हर काम आसानी से हो जाते हैं.

# वहीं ज्योतिषों के अनुसार अगर आपका मन किसी काम में नहीं लगता है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लिया करें इससे लाभ होगा.

बिना पूजा-पाठ के ऐसे कर सकते हैं महाशिवरात्रि पर भोलेनाथ को खुश

गुरूवार के दिन पीपल के पत्ते को चढ़ा दें यहाँ मिलेगा इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे आप

लाल रंग के कपड़े में बांधकर यहाँ टांग दें लहसुन की दो कलियाँ, मिलेगा धन का अपार भंडार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -