91 साल की महिला ने सेक्स गेम के दौरान दम तोड़ा
91 साल की महिला ने सेक्स गेम के दौरान दम तोड़ा
Share:

लंदन: एक 91 साल की महिला ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक 49 साल के शख्स के साथ सेक्स गेम के दौरान दम तोड़ दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह सनसनीखेज वारदात पुर्तगाल में साउथ पोर्तो के अवइरो में घटित हुई है. इस दौरान पुलिस ने इस 91 साल की बुजुर्ग महिला को उसके ही घर में बिना कपड़ो के पाया. तथा इस 91 साल की बुजुर्ग महिला की कमर सेक्स टॉय की तरफ झुकी हुई थी. पुलिस ने इसके लिए उसके पड़ोस में रहने वाले एक दो बच्चो के पिता को गिरफ्तार किया है.

यह वहीं शख्स है जो की इस 91 साल की बुजुर्ग महिला का पड़ोसी था. पुलिस ने इस शख्स को घटनास्थल से बरामद वीर्य के डीएनए टेस्ट के बाद गिरफ्तार किया है. जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इस दौरान पुलिस ने जज को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर बताया की 91 साल की इस बुजुर्ग महिला की मौत दम घुटने से हुई है. ऐसी खबरे है की सेक्स गेम के दौरान बुजुर्ग महिला पूरी तरह से अनियंत्रित हो गई थीं।

इस मौत को एक हादसा बताया जा रहा है। इस बुजुर्ग महिला के पड़ोसी ने अपनी जानकारी में बताया कि यह महिला अकेले रहती थी तथा इतनी उम्र होने के बावजूद वह बहुत सक्रिय रहती थीं. पुलिस को यह भी सबूत नही मिला है की इनके घर में कोई भी जबरन घुसा था. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -