जयमाला होते ही स्टेज से उतरकर दुल्हन ने बुलाया कमरे में और फिर...., उड़े दूल्हे के होश....
जयमाला होते ही स्टेज से उतरकर दुल्हन ने बुलाया कमरे में और फिर...., उड़े दूल्हे के होश....
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में शादी की सारी तैयारियां कर ली गई और चारों तरफ खुशियों का माहौल था वहीं रिश्तेदारों से पूरा घर भरा पड़ा था और सभी बहुत खुश थे लेकिन इन खुशियों में शामिल दुल्हन शामिल नहीं थी. वहीं उस दौरान, जयमाला हुई और फिर दूल्हे-दुल्हन ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि सारी खुशियां खत्म हो गई. इस मामले में हुआ यूँ कि एक शादी के दौरान जयमाला की रस्म हुई और उसके बाद दुल्हन स्टेज से उतरकर कमरे में चली गई और उसने अपनी सहेलियों को बुलाया और बोली- ''मैं ऐसे लड़के से शादी नहीं करूंगी.''

वहीं दुल्हन की बात सुनकर पूरे घर में सन्नाटा छा गया और सभी हैरान रह गये. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि जयमाला की रस्म के समय लड़की ने दूल्हे को देखा तो वह गुमसुम हो गई और स्टेज से उतरकर कमरे में चली गई और सहेलियों को उसने बुलाया और कहा कि वह ऐसे लड़के से शादी नहीं करना चाहती है.

वहीं बाहर जयमाल के बाद चढ़ावे का कार्यक्रम चल रहा था लेकिन लड़की के शादी से इंकार करने पर सभी जगह सन्नाटा छा गया और सब हैरान रह गये. इस मामले में दुल्हन का कहना था कि वह खुद से काफी बड़े उम्र के लड़के से शादी नहीं करेगी और उसने जैसे ही शादी से इंकार किया वैसे ही पूरा माहौल बिगड़ गया. सभी जगह बातें होने के बाद लोगों ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस ने दोनों के बीच आपसी सुलह करवाई और बरात वापस लौट गई.

अपराध करने पर दी गई दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजा, जानकर हंसी आ जाएगी

पान-मसाला थूकने के लिए खोला चलती कार का दरवाजा, पीछे से आ रही थी बाइक और...

6 महीने पहले कर दिया था पत्नी का मर्डर लेकिन सोशल मीडिया पर रखा जिन्दा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -