अपराध करने पर दी गई दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजा, जानकर हंसी आ जाएगी
अपराध करने पर दी गई दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजा, जानकर हंसी आ जाएगी
Share:

आज तक आपने कई सारी अजीबोगरीब सजा के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज ऐसी सजाओं के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको भी हंसी आ जाएगी. एक शिकारी को एक साल तक जेल में रहकर महीने में कम से कम एक बार डिज्नी का बाम्बी कार्टून देखने की सजा दी गई. जी हाँ.... अमरीका के मिसौरी के रहने वाले डेविड बेरी को कई हिरणों के शिकार का दोषी पाया गया था और अब तक ये तो साफ नहीं है कि कार्टून देखकर डेविड की सोच बदलेगी या नहीं.

सूत्रों की माने तो साल 2003 में शिकागो के दो नौजवानों को 45 दिन के लिए जेल में रहने की सजा तो दी ही थी और इसके साथ ही अपने गृहनगर में एक गधे के साथ मार्च करने का आदेश भी दिया गया था. दरअसल ये दोनों को क्रिसमस की पूर्व संध्या पर चर्च से बाल ईसा मसीह की मूर्ति चुराने और उसे नुकसान पहुंचाने का दोषी पाया गया था. इतना ही नहीं उन्हें तो गधे के साथ मार्च करनी थी और साथ में एक पोस्टर पकड़ाया हुआ था जिस पर लिखा था- 'बेवकूफीभरे अपराध के लिए खेद है'.

ओकलाहोमा में भी हाई स्कूल के एक छात्र को व्यक्ति की मौत का दोषी पाया गया लेकिन फिर भी वह जेल जाने से बच गए. इसके बाद सजा के तौर पर छात्र को आदेश दिया गया कि अगर उन्हें जेल जाने से बचना है तो उन्हें हाई स्कूल और ग्रेजुएशन खत्म करना होगा, साल भर के लिए ड्रग, शराब और निकोटिन टेस्ट करवाना होगा.

बाप रे! ऑनलाइन शॉपिंग करता है ये तोता, अब तक आर्डर की इतनी सारी चीज़े

इस कंपनी ने लड़कियों के रखें हॉट लड़के, करते हैं ये काम

इस स्कूल में सिखाया जाता है सेक्स, लड़के सीखते हैं कैसे बने बेहतर पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -