पान-मसाला थूकने के लिए खोला चलती कार का दरवाजा, पीछे से आ रही थी बाइक और...
पान-मसाला थूकने के लिए खोला चलती कार का दरवाजा, पीछे से आ रही थी बाइक और...
Share:

आए दिन आरहे हत्या, अपराध, रेप, एक्सीडेंट के किस्से बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. इस मामले में कार के दरवाजे से टकराकर एक बाइक सवार शख्स की मौत हो गई है. जी हाँ, इस मामले में ड्राइवर ने चलती कार का दरवाजा पान मसाला थूकने के लिए खोला था, और उसी वक्त पीछे से आ रहा बाइक सवार कार के दरवाजे से टकरा गया और बाइकर की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले से पुरे शहर में सनसनी फैली हुई है. वहीं बताया जा रहा है कि यह घटना आशियाना इलाके की है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रकाबगंज का रहने वाला आयुष (26) सब्जियों का व्यापारी था और उसके भाई मुकेश वर्मा मौलवीगंज के पार्षद हैं. वहीं बीते शुक्रवार को रात में लगभग साढ़े बारह बजे बाइक से वह आशियाना की ओर निकला था उस दौरान उसने हेल्मेट भी नहीं लगाया था. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही आयुष आशियाना चौराहे के पास पहुंचा उसके सामने से आ रही एक कैब का दरवाजा खुला और आयुष स्पीड में होने की वजह से सीधा उससे जा टकराया. वहीं टक्कर लगते ही उसके सिर पर गंभीर चोट आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वहीं उस दौरान लोगों ने पुलिस को सूचना दी और एसएचओ आशियाना अखिलेश चंद्र पाण्डेय वहां पहुंचे. इस मामल में बात करते हुए उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आयुष को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में जिस ड्राइवर ने चलती गाड़ी का दरवाजा खोला था उसका नाम नफीस है और हादसे में उसे मामूली चोटें आई थीं.

गन्ने के खेत में ले जाकर दो बार किया रेप और प्राइवेट पार्ट में...आरोपी को मामा कहती थी बच्ची

10 साल के लड़के संग सेक्स करना चाहता था 15 साल का किशोर, किया इंकार तो...

सरेआम बदमाशों ने सराफा व्यापारी को मारी गोली, उपचार के दौरान हुई व्यापारी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -