पत्नी ने पति पर लगाया गंदा आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने की देता है धमकी

Feb 23 2021 11:50 AM
पत्नी ने पति पर लगाया गंदा आरोप, कहा-  प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने की देता है धमकी

कौशांबी: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा जुर्म और अपराध का सिलसिला लोगों के लिए कई परेशानी लेकर आया है, हर दिन कुछ न कुछ ऐसा सुनने को मिल ही जाता है जिसके बाद हर किसी के दिल में कोहराम का माहौल पैदा हो जाता है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां 

यूपी के कौशांबी जिले में एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने का इलज़ाम लगाया है. पुलिस ने केस को लेकर सूचना देते हुए कहा कि पीड़िता का जिला हॉस्पिटल में  उपचार चल रहा है. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि जांच में लोहे की छड़ डालने संबंधी इलज़ाम सही नहीं पाए गए हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला: जंहा इस बात का पता चला है कि इस बारें में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, ''ये पति और पत्नी के आपसी झगड़े का केस है, जांच में लोहे की छड़ डालने की बात सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दोनों की शादी को तकरीबन बीस वर्ष हो चुके हैं.'' पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पति, जेठ और ससुर के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न समेत अन्य इल्ज़ामों पर मामला दर्ज कर लिया है.

लापरवाही पड़ी भारी, हरियाणा के चार जिलों में तेजी से बढ़े कोरोना केस

लाल किला हिंसा: 1 लाख के इनामी लक्खा सिधाना का पुलिस को खुला चैलेंज, 25 दिन से है फरार

11 महीने बाद कश्मीर घाटी में रेल सेवाएं फिर से होंगी शुरू