Woh Din Song : कॉलेज के दिन की याद दिलाता Chhichhore का दूसरा गाना
Woh Din Song : कॉलेज के दिन की याद दिलाता Chhichhore का दूसरा गाना
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'छिछोरे' का एक और नया गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है,. ये फिल्म का दूसरा गाना है. इसके पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. जिसके बाद फिल्म देखने के फैंस बेताब हैं. इस गाने के बारे में बता दें, इसके बोल हैं, 'वो दिन (Woh Din)' जो लॉन्च हो गया है. फिल्म कॉलेज की कहानी है तो इस गाने को देखकर आपको अपने कॉलेज के उन बीतों दिनों की याद दिलाता है, जिसमें आप ने अपने दोस्तों के साथ खूब सारी मस्ती और मजे किए हैं. 

जाहिर है फिल्म का गाना बेहद ही मज़ेदार है और यक़ीनन इस सॉन्ग को सुनते ही आप बीते दिनों की खूबसूरत यादों खो जाएंगें. आपके कॉलेज में आप भी कुछ ऐसे ही मस्ती करते होंगे. इसे देखकर आपके जहन में भी कॉलेज की यादें ताजा हो जाएंगी. इस सॉन्ग की थीम दोस्ती पर आधारित है, जिसमें कड़वाहट और मीठापन दोनों शामिल है. इस सॉन्ग में कॉलेज लाइफ की उस दोस्ती को दिखाया गया है, जो सबके लिए कॉमन है. यहां देखें गाना.

फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' के इस नए सॉन्ग में दोस्त बनाने से लेकर ब्रेकअप, क्लास बंक करना और झगड़े में फंसना, सब कुछ दिखाया गया है. इस गाने को तुषार जोशी ने गाया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज किया है. गाने में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और वरुण शर्मा सहित कई लोगों की गहरी दोस्ती दिखाई गई है. इस सॉन्ग में श्रद्धा कपूर का सफर लव इंटरेस्ट से लेकर गर्लफ्रेंड तक दिखाया गया है. इसके पहले फिल्म का पहला गाना फिकर नॉट (Fikar Not Song)लॉन्च हुआ था.  

Bala : बेहद मज़ेदार है आयुष्मान की अगली फिल्म का टीज़र

शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं यह हॉट एक्ट्रेस, डिलीवरी से पहले बॉयफ्रेंड को घर से निकाल दिया था बाहर

वरुण ने की सारा की चुगली ! एक्ट्रेस से भी मिला करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -