शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं यह हॉट एक्ट्रेस, डिलीवरी से पहले बॉयफ्रेंड को घर से निकाल दिया था बाहर
शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं यह हॉट एक्ट्रेस, डिलीवरी से पहले बॉयफ्रेंड को घर से निकाल दिया था बाहर
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी बोल्ड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है और अपने रास्ते खुद बनाए हैं. नीना गुप्ता ने जब बिना शादी के मां बनने का फैसला लिया तो वो अपने करियर के पीक पर उस समय थीं और ऐसे समाज का हिस्सा थीं जहां इस बात को स्वीकार कर पाना लोगों के लिए बेहद मुश्किल था. इसके बाद कई एक्ट्रेस द्वारा बिना शादी प्रेग्नेंसी को एक्सेप्ट किया गया. लेकिन बच्चा पैदा होने से पहले शादी कर घर भी बसा लिया गया. बता दें इसी लिस्ट में नाम जुड़ा है बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस नेहा धूपिया का. जो कि आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. 

नेहा आज अपना 39वां बर्थडे देश से बाहर सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा अपने पति के साथ जन्मदिन को खास बनाने के लिए कुछ दिनों पहले ही मालदीव रवाना हो गईं हैं. एक्ट्रेस द्वारा अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की गई थी. साल 1994 में मलयालम फिल्‍म 'मिन्‍नरम' में पहली बार वे पर्दे पर देखने को मिली.

एक्ट्रेस द्वारा इसके बाद साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया गया था और बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने इसके बाद एंट्री ली. नेहा को उनकी फिल्म 'जूली' के बोल्ड किरदार के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. यहां तक कि नेहा के फादर भी उनके एक्टिंग करियर से नाखुश थे. एक्ट्रेस ने फिल्‍म 'शीशा', ' क्‍या कूल हैं हम,' 'हे बेबी,' 'दस कहानियां,' 'रामा रामा क्‍या है ड्रामा,' 'दे ताली,' 'सिंह इज किंग,' 'लस्‍ट स्‍टोरीज' जैसी कई नामी फिल्मों में भी काम किया है. नेहा की निजी लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग रही है. नेहा के शो में पति अंगद ने एक खुलासा किया था कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और साथ ही उन्होंने कहा था कि जब उन्होंने और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत 'डांट' भी पड़ी थी. जबकि अंगद ने यह भी कहा कि कैसे नेहा ने उन्हें इस खबर के मिलते ही घर से बाहर निकाल दिया था. 

 

 

वरुण ने की सारा की चुगली ! एक्ट्रेस से भी मिला करारा जवाब

जन्म से पहले इस एक्ट्रेस ने किया अपने बेबी के जेंडर का खुलासा, वायरल हो रहा वीडियो

विद्या बालन को अपने साथ कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर जो हुआ वह आज तक नहीं भूलीं...

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -