वरुण ने की सारा की चुगली ! एक्ट्रेस से भी मिला करारा जवाब
वरुण ने की सारा की चुगली ! एक्ट्रेस से भी मिला करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान रोमांस करती हुईं नजर आने वाली हैं. हालांकि वरुण ने अभी से ही सारा की चुगली करनी शुरू कर दी है. लेकिन इस चुगली के बाद वरुण को भी करारा जवाब मिला है. 

वरुण द्वारा अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर-1' की को-स्टार सारा अली खान पर उनके कपड़ों के रंगों की नकल करने का आरोप लगाया गया है. वरुण धवन द्वारा सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की गई थीं. इसमें वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ पोज दे रहे हैं. वरुण द्वारा इस पोस्ट में 'मास्टर जी' और 'कुली नंबर-1' की अपनी सह-कलाकार सारा अली खान को भी टैग किया गया था.

वरुण इसमें एक डांस नंबर के लिए रिहर्सल कर रहे हैं. इसमें वरुण और सारा दोनों पीली टी-शर्ट में हैं. वहीं 'बदलापुर' के अभिनेता धवन द्वारा सारा पर मजाकिया अंदाज में उनकी नकल करने और एक ही तरह के कपड़े पहनने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने लिखा है कि, "सारा जी ने मेरे वस्त्रों के रंगों की कॉपी कर ली." साथ ही इस पर सारा ने जवाब देते हुए कहा है कि 'वरुण धवन तुमने मेरा इमोजी, मेरा राइमिंग कैप्शन और ये भी चुरा लिया. अब मेरा डांस कॉपी मत करना.'

 

विद्या बालन को अपने साथ कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर जो हुआ वह आज तक नहीं भूलीं...

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

निगेटिव किरदार के लिए तैयार हुईं 'बेबो', 'गुड़ न्यूज' को लेकर कही यह बात

फिर दिल जीते लेंगे आयुष्मान खुराना, 'बाला' का धाँसू टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -