तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा! 15 वर्षीय मासूम के हाथ-पैर बांधकर कमरे में ले गए चाचा-फूफा और फिर...
तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा! 15 वर्षीय मासूम के हाथ-पैर बांधकर कमरे में ले गए चाचा-फूफा और फिर...
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ 15 वर्षीय लड़की से उसके तीन सगे चाचा एवं फूफा ने मिलकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने POCSO ACT एवं गैंगरेप की धाराओं में शिकायत दर्ज की  है। साथ ही जांच रिपोर्ट रामगढ़ डीएसपी देशराज गुर्जर को सौंपीं। पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।  
 
15 वर्षीय पीड़िता ने इल्जाम लगाया कि उनके तीन सगे चाचा व फूफा ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा और हाथ- पैर बांधकर 4 दिन तक बंधक बनाकर हथियार के बल पर बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने अपनी मां और जीजा के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई। पीड़िता ने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ हरियाणा में रहती है। उसके तीनों चाचा एवं फूफा मूल गांव में रहते हैं। 1 महीने पहले उसके चाचा हरियाणा आए उसे कामकाज करवाने के लिए पैतृक गांव ले गए। तत्पश्चात, उन्होंने अपनी पत्नियों और बच्चों को पीहर भेज दिया।

वही रात में तीनों चाचा और सगे फूफा ने मिलकर कमरे में बंद कर दिया तथा चारों ने बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। 4 दिन तक उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर रखा। जब मां ने हालचाल पूछने के लिए फोन किया तो उन्होंने बात तक नहीं कराई। घर लौटने के पश्चात् उसने घटना के बारे में बताया तो मां एवं जीजा ने थाने में मामला दर्ज कराया गया। थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक नाबालिक लड़की ने उनके तीन चाचा एवं फूफा के खिलाफ बलात्कार करने का इल्जाम लगाते हुए मुकदमा दर्ज करया है। पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच अफसर डीएसपी देशराज गुर्जर को सौंप दी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

दो बेटियों के पिता ने किया 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, खून से लथपथ बच्ची को देख काँप उठे माँ-बाप

मजहब छुपाकर बढ़ाई दोस्ती, खींच ली अश्लील तस्वीरें, रेप केस में शोएब गिरफ्तार

मुस्लिम लड़की को मिली प्यार करने की सजा, भाई और पिता ने ही गला घोंटकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -