दो बेटियों के पिता ने किया 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, खून से लथपथ बच्ची को देख काँप उठे माँ-बाप
दो बेटियों के पिता ने किया 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, खून से लथपथ बच्ची को देख काँप उठे माँ-बाप
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने 50 वर्षीय एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिस पर अपनी गाड़ी में 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची से बलात्कार करने का आरोप है। रिपोर्ट के अनुसार, बलात्कार के बाद अपराधी फरार हो गया था।

मामला उद्योग नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां पिछले मंगलवार की दोपहर को अन्नकूट प्रसादी का आयोजन हुआ था। गांव के लोग और बच्चे भी अन्नकूट प्रसादी में शामिल हुए थे। पीड़ित बच्ची और उसका भाई भी गांव की गाड़ी में बैठकर अन्नकूट प्रसादी में सम्मिलित होकर गांव लौट रहे थे। इसी के चलते गाड़ी चालक ने 5 वर्षीय नाबालिग बच्ची को अपनी गोद में बिठा लिया तथा बाद में उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची की हालत देखकर उसका भाई भी रोने लगा। खून से लथपथ होकर रोते बिलखते दोनों भाई-बहन जब घर पहुंचे तो बच्ची के भाई ने परिवार को पूरी घटना बताई।

वही खून से लथपथ बच्ची को देखकर घरवाले पुलिस के पास पहुंचे तथा अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।  बाद में पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया एवं उसका बयान दर्ज किया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, बच्ची के साथ बलात्कार करने वाला 50 वर्षीय अपराधी दो बेटियों का पिता भी है जिनकी शादी होने वाली है। इसके बाद भी उसने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। इस घटना को लेकर उद्योग नगर थाना प्रभारी महेंद्र राठी ने बताया कि 5 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की शिकायत दर्ज हुई थी जिसके पश्चात् आरोप को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया।

मजहब छुपाकर बढ़ाई दोस्ती, खींच ली अश्लील तस्वीरें, रेप केस में शोएब गिरफ्तार

मुस्लिम लड़की को मिली प्यार करने की सजा, भाई और पिता ने ही गला घोंटकर मार डाला

गणतंत्र दिवस पर टारगेट किलिंग की साजिश, आतंकी नौशाद और याकूब गिरफ्तार, हथियार बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -