मजहब छुपाकर बढ़ाई दोस्ती, खींच ली अश्लील तस्वीरें, रेप केस में शोएब गिरफ्तार
मजहब छुपाकर बढ़ाई दोस्ती, खींच ली अश्लील तस्वीरें, रेप केस में शोएब गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में B Com फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी ने अपनी वास्तविक पहचान पीड़िता से बातचीत बढ़ाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था। आरोपी ने छात्रा की अश्लील वीडियो बनाने के साथ ही और अश्लील फोटो खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल भी किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, थाना फेज- 2 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक शख्स ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। व्यक्ति ने बताया कि उसकी 17 साल की बेटी के साथ शोएब नामक युवक ने इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की थी। उस वक़्त आरोपी ने अपना नाम सागर बताया था। आरोप है कि उसने अपना धर्म छिपाकर युवती के साथ कई बार बलात्कार किया। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो उतार ली और फोटो खींच लिए। उनके आधार पर उसने ब्लैकमेल करके पीड़िता से लाखों के गहने और एक लाख रुपये नकद ले लिए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी की खोज में गुरुवार को कई जगह दबिश दी। इस दौरान आरोपी शोएब को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहाँ से उसे जेल भेज दिया।  

गणतंत्र दिवस पर टारगेट किलिंग की साजिश, आतंकी नौशाद और याकूब गिरफ्तार, हथियार बरामद

31 खतरनाक हथियारों के साथ परवेज आलम गिरफ्तार, अजमेर से महाराष्ट्र ला रहा था जखीरा

पत्नी की हत्या कर घर में दफनाया, डेढ़ साल तक पुलिस की आँखों में धुल झोंकता रहा पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -